होम / Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, इस खास दिन को किया सेलिब्रेट

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, इस खास दिन को किया सेलिब्रेट

Simran Singh • LAST UPDATED : December 23, 2023, 9:05 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Aishwarya Rai Bachchan, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन शुरू से ही अपने माता पिता के काफी कारीब रही है। वह एक ऐसी कलाकार है जो परिवार को साथ लेकर चलने में विशवास रखती है। इसके साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस को आज तक भी अपनी मां बृंदा राय के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐश्वर्या अपनी बेटी को भी अकेला छोड़ना पसंद नहीं करती। वहीं हाल में ही ऐश्वर्या ने अपने माता पिता के खास दिन पर अपने सोशल मीडिया पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की जिसपर अब फैंस का रिएक्शन लगातार सामने आ रहा है।

ऐश्वर्या ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर एक मनमोहक पोस्ट साझा की। पोस्ट में कृष्णराज राय और बृंदा राय की पुराने दिनों के साथ-साथ जवानी के दिनों में दिख रहे है। ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का 2017 में निधन हो गया था। इसके साथ ही तस्वीर को पोस्ट करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे मम्मी-डोड्डा और डैडी-अज्जा। आपकी सालगिरह पर ढेर सारी प्रार्थनाएं और प्यार, भगवान आशीर्वाद दें।”

पिता के लिए किया था खास पोस्ट

कुछ हफ्ते पहले भी एक्ट्रेस ने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर एक और पोस्ट शेयर किया था। ऐश्वर्या ने एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें उनके पिता को पोती आराध्या के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “हमेशा आपसे प्यार, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाले, मजबूत, उदार और नेक… आपके जैसा कोई नहीं… हमेशा जन्मदिन की शुभकामनाएं। याद में प्रार्थनाएं। हम आपको बहुत याद करते हैं।” अधिकता।” Aishwarya Rai Bachchan

आखिर में बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2011 में आराध्या का स्वागत किया। ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम की ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन की दूसरी किस्त में त्रिशा, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ देखा गया था।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews
West Bengal: पश्चिम बंगाल के एक मकान में लगी भीषण आग, राहत कार्यों में जुटे अग्निशमन कर्मचारी
Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
ADVERTISEMENT