होम / Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बहु को पोती का नर्स समझती हैं जया बच्चन, काम को लेकर सबके सामने कही ये बात

Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बहु को पोती का नर्स समझती हैं जया बच्चन, काम को लेकर सबके सामने कही ये बात

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 12, 2024, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बॉलीवुड की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस व‌र्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उन्होंने 2000’s के दौर में बॉलीवु़ड में जबरदस्त नाम कमाया है और उन्होंने एक से बढ़कर एक कमाल की फिल्में दी हैं। वहीं साल 2007 में उन्होंने अमिताभ के बेटे और मशहूर एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी और कुछ सालों के बाद उन्होंने अपनी पहली बेटी आराध्या का स्वागत किया और तभी से वह इस बॉलीवुड की दुनिया से दूर चली गई। ऐसे में आज हम आपको जया बच्चन के उस इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय का मजाक उड़ाया था, चलिए जानते हैं इस खबर में क्या कहा था जया ने।

Indian Student Dies in US: 43 लाख रुपये का शिक्षा ऋण चुकाने के बावजूद, अमेरिका में भारतीय छात्र की मौत

एश्वर्या एक जिम्मेदार मां हैं

सास-बहू का रिश्ता हो तो ऐश और जया का नाम आता है और भले ही इन दिनों दोनों के रिश्तों को लेकर सवाल उठ रहे हैं, लेकिन एक ऐसा दौर था जब जया अपनी बहू से काफी इंप्रेस थी और उन्होंने उनकी मां वाली जर्नी को जमकर सराहा था, दरअसल जब अराध्या का जन्म हुआ था तो ऐश्वर्या अपनी बेटी की देखभाल खुद ही किया करती थी। उसके लिए वो किसी मेड या नैनी पर विश्वास नहीं करती थी, और खुद ही अपनी बेटी का पालन-पोषण करती थी।

खुद करती हैं बेटी की देखभाल

आराध्या का जन्म हुआ तब ऐश्वर्या ने अपने काम से दूरी बना ली और अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपने परिवार में देती। इसके बाद उन्होंने केवल बेटी पर ध्यान दिया। ऐसे में ऐश्वर्या ने नैनी से बेटी को दूर रखा और उन्हें लगता था कि उनसे बेहतर देखभाल आराध्या की कोई और नहीं कर सकता है, यही वजह थी कि ऐश्वर्या ने बाहरी दुनिया से एकदम दूरी बना ली। अपनी बहू का ये रूप देखकर जया ने ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी और उन्हें मीडिया के सामने भी सराहा करती थी।

IPL 2024: MI vs RCB के मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने रचा इतिहास, टॉप थ्री को बनाया फैब फोर, यहां देखें आंकड़ें

जया ने एश्वर्या को कहा नर्स

दरअसल एक बार मीडिया से बातचीत के दौरान जया बच्चन से पूछा गया था कि, ऐश्वर्या राय कैसी मां हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की थी। जया ने कहा था कि, ‘ऐश्वर्या अपने हाथों से आराध्या का सारा काम करती हैं, मैं कभी-कभी उन्हें चिढ़ाते हुए कहती भी हूं कि, आराध्या बहुत भाग्यशाली लड़की हैं, उन्होंने एक मिस वर्ल्ड को अपनी नर्स रखा हुआ है।’ इसके आगे जया बच्चन ने कहा था कि, ‘मैं चाहती हूं कि ऐश्वर्या घर से बाहर जाना शुरू करें, लेकिन वह अपनी बेटी का सारा काम खुद करना पसंद करती हैं, वह किसी मेड या नैनी के भरोसे नहीं रहती हैं और मुझे लगता है कि ये अच्छी बात है और इससे ये तो जाहिर होता है कि वो एक जिम्मेदार मां है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT