होम / Nikkhil Advani ने नई वेब सीरीज Freedom At Midnight से फर्स्ट लुक किया जारी, एक्टर्स को किया रिवील -Indianews

Nikkhil Advani ने नई वेब सीरीज Freedom At Midnight से फर्स्ट लुक किया जारी, एक्टर्स को किया रिवील -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 7:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nikkhil Advani Shares Freedom At Midnight First Look: निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने अपनी अगली वेब सीरीज ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ (Freedom At Midnight) का फर्स्ट लुक शेयर किया। फर्स्ट लुक में महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और सरदार बल्लवभाई पटेल एक ही फ्रेम में नजर आ रहें हैं। आडवाणी ने उन एक्टर्स का भी परिचय कराया, जो किरदार निभा रहें हैं।

निखिल आडवाणी ने फ्रीडम एट मिडनाइट से फर्स्ट लुक किया जारी

जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी और सरदार पटेल के रूप में एक्टर सिद्धांत गुप्ता (Sidhant Gupta), चिराग वोहरा (Chirag Vohra) और राजेंद्र चावला (Rajendra Chawla) के लुक को शेयर करते हुए, निखिल आडवाणी ने कैप्शन में लिखा, “’जवाहर और सरदार सरकारी गाड़ी में जुते हुए दो बैलों की तरह होंगे। एक को दूसरे की आवश्यकता होगी और दोनों मिलकर काम करेंगे।’ –Mahatma Gandhi #FreedomAtMidnight का फर्स्ट लुक- डोमिनिक लैपिएरे और लैरी कॉलिन्स। भारत की स्वतंत्रता की कहानी बताने में सक्षम होने पर सम्मानित और गौरवान्वित हूं। #SonyLiv और #StudioNext को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikkhil Advani (@nikkhiladvani)

Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews – India News

ड्रीम प्रोजेक्ट फ्रीडम एट मिडनाइट पर डायरेक्टर ने कही ये बात

अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा, “यह शो अटूट समर्पण और अथक दृढ़ संकल्प का परिणाम है, जो प्रतिष्ठित किताब के बारे में दानिश खान के साथ एक साधारण बातचीत से शुरू हुआ था। इस पूरी यात्रा के दौरान प्रामाणिकता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता अटूट रही है। यह शो हमारे स्वतंत्रता आंदोलन के दिग्गजों – महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और सरदार वल्लभभाई पटेल – को एक गहरी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने साहसपूर्वक स्वतंत्रता के लिए नेतृत्व किया।”

John Abraham ने अपने फैन का मनाया जन्मदिन, 22.5 हजार रुपये के राइडिंग शूज भी किए गिफ्ट -Indianews – India News

उन्होंने आगे कहा, “हममें से बहुत से लोग उन बलिदानों और संघर्षों के प्रमुख मील के पत्थर जानते हैं जिनके कारण भारत को आजादी मिली। डोमिनिक लैपिएरे और लैरी कॉलिन को डिकी माउंटबेटन की डायरियों और नोट्स तक पहुंच प्राप्त हुई। खुद उस आदमी को. और इसलिए उन सभी प्रमुख मील के पत्थर के बीच हमारे पास कुछ बहुत ही व्यक्तिगत खाते हैं जो उस समय को जीवंत बनाते हैं और क्षण सच्चाई के साथ गाते हैं। हमने उसे पकड़ने की कोशिश की है। दानिश सर और सौगात का एकमात्र मंत्र ‘प्रामाणिकता’ रहा है और हमने इसका आँख बंद करके पालन किया है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT