होम / Akshay ने अपने बर्थडे पर की Welcome 3 की अनाउंसमेंट, अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी फिल्म

Akshay ने अपने बर्थडे पर की Welcome 3 की अनाउंसमेंट, अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 5:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Welcome 3दिल्ली: अक्षय कुमार ने अपने इस 56वें बर्थडे पर अपनी अगली फिल्म ‘वेलकम 3’ की अनाउंसमेंट कर दी है। जिस खबर से फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रही। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैंस तक पहुचाई हैं। इस वीडियो में फिल्म में बॅालीवुड के 25 कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

अक्षय ने बर्थडे पर फैंस को दिया गिफ्ट

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल फिल्म कि अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘खुद को और आप सब को एक बर्थडे गिफ्ट दिया है आज। अगर आपको यह पसंद आया और आपने कहा थैंक्स, तो मैं कहूंगा वेलकम (3) #WelcomeToTheJungle’अक्षय की यह दो दिनों में दूसरी फिल्म अनाउंसमेंट है। इससे पहले भी उन्होंने 7 सितंबर को ‘मिशन रानीगंज’ की अनाउंसमेंट की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म कि स्टार कास्ट

अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्‌टी, जॉनी लीवर, तुषार कपूर, अरशद वारसी, परेश रावल, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, श्रेयस तलपड़े, कीकू शारदा, दलेर मेंहदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश ऋषि, जाकिर हुसैन, शारिब हाशमी, इनामुल हक, यशपाल शर्मा, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी और वृही कोडवारा जैसे कई उम्दा कलाकार नजर आएंगे। एक बात जो अक्षय के फैंस को खटक रही हैं वो हैं वैलकम के दो अहम किरदारो कि कमी। मजनु और उदय शैट्टी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या हैं वीडियो में खास

फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो में सभी कलाकार जंगल में हथियार लेकर खड़े हैं और कोरस में गाना गा रहे हैं। सभी की आपस में अपनी अपनी बातों को लेकर नोंक-झोंक हो रही है। सभी एक-दूसरे का किसी ना किसी बात पर मजाक उड़ा रहे हैं। और वीडियो के आखिर में दिशा पाटनी एक ग्रेनेड खोल देती हैं जो फट जाता है।

 

ये भी पढ़े – 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT