होम / शिल्पा शेट्टी नहीं करती खुद की सीरियस फिल्में एन्जॉय, बोली- आज भी इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग है

शिल्पा शेट्टी नहीं करती खुद की सीरियस फिल्में एन्जॉय, बोली- आज भी इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग है

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty Kushi दिल्ली: बॅालीवुड कव्नि शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने हाल ही के इंटरव्यू में शिल्पा ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं। उन्होनें कहा कि उनका मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री आज भी मेल डॉमिनेटिंग है। उन्हें सीरियस फिल्में करना नहीं पसंद। वो ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद भी नहीं करती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने गुस्से को कंट्रोल करने के लिए अकसर प्राणायाम कर लेती हैं।

फिल्म ‘सुखी’ की कहानी में शिल्पा का किरदार

शिल्पा शेट्टी से जब उनकी फिल्म ‘सुखी’ के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि ये फिल्म एक बेधड़क, बेपरवाह, बेशर्म सी लड़की पर आधारित है। हालांकि, 20 साल बाद जब वो खुद को पीछे पलटकर देखती है, तो अपने आपको पहचान नहीं पाती है। उसे एहसास होता है कि पहले की सुखी और बाद की सुखी में काफी अंतर है। उन्होंने बताया ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते हो। यो फिल्म एक गंभीर विषय को बहुत एंटरटेनिंग तरीके से दिखाया गया है।

फिल्म में शिल्पा और कुशा बने बेस्ट फ्रेंड

फिल्म सुखी में शिल्पा ‘सुखी’ का किरदार निभा रहीं हैं, तो वही कुशा उनकी बेस्ट फ्रेंड ‘मेहर’ के किरदार में नजर आने वाली हैं। दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है, एक दूसरे से हर तरह की बातें शेयर करती हैं।‘सुखी’ के सबसे करीब मेहर है, जो उसे कभी जज नहीं करती। कुशा ने फिल्म के बारे में कहा कि, ‘जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी तभी सोच लिया था जैसी स्क्रिप्ट है ये फिल्म ऐसी ही बनी तो मजा आ जाएगा, और ये फिल्म वैसी ही बनी है जैसा मैंने सोचा था।’ उन्होंने आगे बताया की ‘ मेहर और सुखी दोनों एक दूसरे की दोस्त, बहन, मेंटर और परिवार सब कुछ हैं। आपकी लाइफ में सभी फ्रेंड अलग-अलग भूमिका निभाते हैं, सुखी और मेहर एक दूसरे के लिए यही करती हैं। हमारा एक ग्रुप है जिसमें सुखी अपने आपको दोबारा ढूंढ लेती है’।

कुशा कपिला सुर्खियों में आईं, अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग की अटकलों को किया  खारिज | हिंदी मूवी समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

इंडस्ट्री आज भी मेल डॉमिनेटिंग है: शिल्पा

इंडस्ट्री के काम के तरिके पर शिल्पा ने कहा, ‘परिवर्तन संसार का नियम है। आपको खुद को हर माहौल में ढ़ालने के लिए तैयार रखना चाहिए, मैंने भी वही किया है। जब मैंने इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी तब का दौर अलग था, और अब का दौर अलग है। 90s और 2000 का सिनेमा अलग था, उस वक्त भी मुझे काम करने में मजा आता था और आज भी अच्छा लगता है। मैंने खुद को हर माहौल के लिए तैयार करके रखा है।, कोई मानें या ना मानें लेकिन इंडस्ट्री आज भी मेल डॉमिनेटिंग है। हालांकि, हम एक्ट्रेसेस के लिए ये एक वेलकम चेंज है कि इंडस्ट्री में फीमेल लीड पर फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। अब एक्ट्रेसेस को लेकर रिस्क लिया जा रहा है, जो हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। दर्शक मुझे देखना चाहते हैं, ये मेरे लिए किसी अचीवमेंट से कम नहीं है।’

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jerry Seinfeld: ड्यूक में जेरी सीनफील्ड को मिली मानद उपाधि, विरोध में छात्र चले गए बाहर -India News
Uttar Pradesh: नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की मौत, परिवार के 5 सदस्य अस्पताल में भर्ती-Indianews
Western Erez: इजरायल ने खोली उत्तरी गाजा में नई सीमा, अमेरिका के अपील का पड़ा प्रभाव -India News
Blast in Jharkhand: झारखंड के पलामू में मतदान से एक दिन पहले विस्फोट, 3 नाबालिग सहित 4 की मौत- Indianews
Kharge chopper search: गृह मंत्री अमित शाह और…, खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी पर बिहार सीईओ ने दिया स्पष्टीकरण- Indianews
Vladimir Putin: राष्ट्रपति पुतिन ने किया बड़ा बदलाव, शोइगु की जगह आंद्रेई बेलौसोव होंगे रक्षा मंत्री -India News
Delhi के अस्पतालों, हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की फैल झूठी अफवाह, कुछ दिन पहले स्कूलों को मिली थी धमकी- Indianews
ADVERTISEMENT