होम / चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार, अनुपम खेर और रितेश देशमुख ने ISRO को ट्वीट कर दी बधाई

चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार, अनुपम खेर और रितेश देशमुख ने ISRO को ट्वीट कर दी बधाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 14, 2023, 4:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar, Anupam Kher and Riteish Deshmukh on Chandrayaan 3, मुंबई: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र ने चंद्रयान-3 मिशन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि 14 जुलाई की दोपहर 2.35 बजे आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से चंद्रयान-3 लॉन्च किया गया। इस मिशन को लेकर इसरो के साथ-साथ पूरा देश जश्न मना रहा है। वही, चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग को लेकर बॉलीवुड सितारे भी उत्साहित नजर आ रहें हैं। इस दौरान कई सेलेब्स ने ट्वीट कर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान को बधाई दी है। बॉलीवुड के अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अनुपम खेर (Anupam Kher) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट कर चंद्रयान-3 लॉन्च करने के लिए इसरो को बधाई दी है।

अक्षय कुमार ने दी ISRO को दी शुभकामनाएं

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने इसरो को चंद्रयान-3 मिशन के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें, साल 2019 के अपने ट्वीट को दोबारा शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, “दोबारा आगे बढ़ने का समय आ गया है। चंद्रयान-3 के लिए इसरो के वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई। देश के करोड़ों दिल आपकी सफलता के लिए प्रार्थना कर रहें हैं।”

अनुपम खेर ने लॉन्चिंग की खुशी में दी बधाई

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग की खुशी में ट्वीट कर लिखा, “भारत चंद्रमा पर अपने तीसरे मिशन के लिए पूरी तरह तैयार है। इसरो के हमारे वैज्ञानिकों को चंद्रयान-3 के लॉन्च के लिए ढेरों शुभकामनाएं। झंडा ऊंचा रहे हमारा।”

इसके साथ अनुपम खेर ने ISRO को टैग कर एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जय हिंद’।

रितेश देशमुख ने भी ट्वीट कर लिखी ये बात

इसके अलावा एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर इसरो को शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी इसरो की कैप पहने एक फोटो शेयर की। इसके उन्होंने लिखा, “चंद्रयान-3 के लॉन्च के लिए मैं उत्साहित हूं। हमारे देश के गौरव इसरो को शुभकामनाएं। दुआ करता हूं कि आपको सफलता हासिल हो। जय हिन्द।”

 

Read Also: रोमांटिक हनीमून एंजॉय कर वापस मुंबई लौटे करण देओल और द्रिशा आचार्य, नई दुल्हन को ट्रोल कर कहा- ‘मां-बेटे’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews
Pro-Palestinian Protesters: कोलंबिया विश्वविद्यालय में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस का बड़ा ऐक्शन, किया फिलिस्तीन समर्थकों को गिरफ्तार-Indianews
Australia Expels Indian Spies: ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय जासूसों को किया निष्कासित, जानें वजह-Indianews
ADVERTISEMENT