होम / Hera Pheri 3 और Welcome 3 के लिए Akshay Kumar ने किया त्याग, Firoz Nadiadwala के साथ डिल करी साइन

Hera Pheri 3 और Welcome 3 के लिए Akshay Kumar ने किया त्याग, Firoz Nadiadwala के साथ डिल करी साइन

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar new films दिल्ली: तमाम उतार-चढ़ाव के बाद, अक्षय कुमार आखिरकार फिरोज नाडियाडवाला द्वारा निर्मित उनकी कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हेरा फेरी 3 और वेलकम 3 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जबकि वेलकम 3 जल्द ही शुरू होने वाली है, तो वही हेरा फेरी 3 भी 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार दोनों कॉमेडी फिल्म करने के लिए सारी संभव कोशिश कर रहे हैं। “अक्षय कुमार खुद बहुत दुखी हुए जब उन्होंने सुना कि हेरा फेरी 3 में उनकी जगह कार्तिक आर्यन ले रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस और मीडिया के लोगों की सभी प्रतिक्रियाओं को पढ़ा और फिर फिरोज नाडियाडवाला के साथ सभी मतभेदों को सुलझाने का फैसला किया, और इस तरह फ्रेंचाइजी में वापसी की। उन्होंने ये अपने सभी फैंस के लिए किया है, जो उन्हें राजू और राजीव के रूप में देखना चाहते थे,”।

अक्षय ने फीस को पूरी तरह त्यागने का किया फैसला

जानकारी के मुताबिक, “अक्षय को पता था कि फ़िरोज़ नाडियाडवाला की फाइनेंसियल कंडीशन अच्छी नहीं है, हालांकि, वे अच्छी तरह से जानते थे कि वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 के मूल विचार में एक विशाल ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने की क्षमता है। शुरुआत करने के लिए, उन्होंने सबसे पहले अपनी फीस को पूरी तरह त्यागने का फैसला किया, और पूरे राजस्व पर फिरोज नाडियाडवाला के साथ लाभ-साझाकरण मॉडल में प्रवेश किया। फिरोज आईपी को बरकरार रखना चाहते थे, और इसलिए आईपी पर उनका पूरा नियंत्रण है, हालांकि, वह अक्षय के साथ राजस्व शेयर करेंगे।

अक्षय ने मांगी थी मोटी रकम

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में फिल्म से किनारा करने की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि स्क्रिप्ट जिस तरह से लिखी गई है, वह उन्हे पसंद नहीं आई। इसलिए उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अक्षय ने मेकर्स से 90 करोड़ की डिमांड की थी। जो मेकर्स ने उन्हें देने से इनकार कर दिया था। यही चीज कार्तिक आर्यन 30 करोड़ में करने के लिए तैयार थे।

एक्टर से नाराज थे डायरेक्टर फिरोज

फिल्म को मना करने पर अक्षय कुमार से फिल्म डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला काफी नाराज थे। अक्षय ने जिस तरह से मीडिया को उनके बारे में बताया हैं, वह फिरोज को काफी बुरी लगी थी। जिसके बाद फिरोज ने अक्षय कुमार के हाथ से दो और फिल्में छीन ली थी। जामकारी के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय कुमार वैसे तो काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ‘हेरा फेरी 3’ ना करने को लेकर चीजें कहीं हैं, उससे फिरोज काफी अपसेट थे। ऐसे में फिरोज ने अक्षय कुमार से ‘वेलकम 3’ और ‘आवारा पागल दीवाना 2’ भी छीन ली थी।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.