होम / Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने इस वेलेंटाइन डे पर 'रोमांस' की जगह मनाया 'ब्रोमांस', शेयर की पोस्ट

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने इस वेलेंटाइन डे पर 'रोमांस' की जगह मनाया 'ब्रोमांस', शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 2:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने इस वेलेंटाइन डे पर 'रोमांस' की जगह मनाया 'ब्रोमांस', शेयर की पोस्ट

Bade Miyan Chote Miyan

India News (इंडिया न्यूज़), Bade Miyan Chote Miyan, दिल्ली: आज सोशल मीडिया पर हर जगह प्यार उमड़ रहा है क्योंकि हर कोई अपने प्रियजनों के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे है। लेकिन इस साल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लिए वैलेंटाइन डे खास होता दिख रहा है। इस साल बड़े मियां छोटे मियां सितारे रोमांस के बजाय ब्रोमांस को बढ़ावा दे रहे हैं और हम शर्त लगा सकते हैं कि जिस तरह से ये दोनों इस प्यार भरे दिन को मना रहे हैं वह फैंस को पसंद आएगा। इन सितारों ने सेट से अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं और यह निश्चित रूप से फिल्म के लिए फैंस के बीच उत्साह बढ़ा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

मड बाथ लेते अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो

आपको बता दें कि गुरुवार, 1 फरवरी को एक्टर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में अक्षय ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टीम और स्टार कास्ट के साथ नजर आ रहें हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि इस फोटो में दिखने वाले सभी शख्स मड बाथ थेरेपी लपेटे हुए नजर आ रहें हैं, जिसकी वजह से फैंस के लिए उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। ध्यान से देखने पर ये मालूम होगा कि अक्षय और टाइगर पीछे की तरफ दिखाई दे रहें हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ अक्षय ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “उन्हीं पुराने मीम्स से थक गए हैं, यहां कुछ न्या मड-टेरियल (मीम्स) है। इस तरह हमने जॉर्डन के मृत सादगर में बड़े मियां छोटे मियां के एक शानदार और यादगर शेड्यूल को खत्म कर जश्न मनाया।” सोशल मीडिया पर अक्षय की इस तस्वीर और कैप्शन को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 इस दिन रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है। इस टीजर को फैंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां आने वाली ईद के मौके पर अप्रैल 2024 में इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT