होम / वेलेंटाइन डे पर Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट Arti Singh ने दिखाई मंगेतर की झलक, बी टाउन के इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

वेलेंटाइन डे पर Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट Arti Singh ने दिखाई मंगेतर की झलक, बी टाउन के इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh-Bigg Boss 13 Contestant, दिल्ली: आरती सिंह को बिग बॉस 13 में अपनी उपस्थिति के बाद लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से बाकी कंटेस्टेंट के बीच एक मजबूत दावेदार के रूप में अपनी जगह बनाई। फिनाले तक पहुंचकर वह शो में एक आशाजनक कंटेस्टेंट साबित हुईं। बिग बॉस के बाद, आरती ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने पर ध्यान केंद्रित किया और एक टेलीविजन सीरीज में एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंह अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी से पहले उन्होंने अपने होने वाले पति की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आरती सिंह ने दिखाई मंगेतर की झलक

आज वैलेंटाइन डे पर आरती सिंह ने अपने मंगेतर के बारे में और खुलासा करने का फैसला किया है। हालाँकि, सिंह ने एक तस्वीर साझा की जिसमें लड़के का केवल साइड प्रोफाइल दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस ने खूबसूरत, बर्फीले पहाड़ों से अपने मंगेतर के साथ अपनी एक फिल्मी तस्वीर साझा की और लिखा, “जिसका मुझे था इंतजार।” उसने बुरी नज़र और दिल का इमोजी भी जोड़ा, जो तस्वीर में दिख रहे व्यक्ति के प्रति उसके प्यार का संकेत देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही आरती ने तस्वीर डाली, इंडस्ट्री से उनके दोस्तों ने उन्हें पोस्ट पर प्यार और बधाई संदेश भेजना शुरू कर दिया। बिपाशा बसु, जो आरती की करीबी दोस्त हैं, जिन्होंने बिग बॉस 13 में उनके कार्यकाल के दौरान भी उनका सपोर्ट किया था, ने पोस्ट पर ‘सो क्यूट’ कमेट किया। आमिर अली ने एक मजेदार कमेंट मे लिखा, “साइड प्रोफाइल अजय देवगन… हैप्पी फॉर यू स्वीट।”

आरती सिंह की शादी की खबर

जैसे ही आरती सिंह की शादी की खबर वायरल हुई, उनके भाई और लोकप्रिय कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने चर्चा की पुष्टि की और खुलासा किया कि वे शादी का पहला निमंत्रण अपने चाचा गोविंदा को देंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि यह एक भव्य शादी होगी जिसमें शादी से पहले की सभी रस्में पंजाबी परंपराओं के अनुसार निभाई जाएंगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT