होम / Asin की बेटी से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे Akshay Kumar, एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा -Indianews

Asin की बेटी से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे Akshay Kumar, एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asin’s businessman husband Rahul Sharma: एक्ट्रेस असिन को बिजनेसमैन राहुल शर्मा से मिलवाने में अक्षय कुमार ने अहम किरदार निभाया हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल ने खुलासा किया कि जब असिन बच्चे को जन्म देने वाली थीं तो अक्षय ने स्टैंडबाय पर एक प्लेन का इंतजाम किया था। बता दें की असिन और राहुल ने 2017 में अपनी बेटी अरिन का स्वागत किया। राहुल ने साझा किया कि अक्षय पूरे दिन उनके संपर्क में रहे और उन्होंने राहुल के जीवन के इस नए पार्ट के लिए बहुत उत्साह व्यक्त किया।

  • कई सालों से दोस्त हैं राहुल-अक्षय
  • असिन के बच्चे से मिलने विमान से पहुंचे अक्षय
  • अक्षय की वजह से मिले राहुल-असिन

गर्मी में प्रेग्नेंट Deepika Padukone अपने एसी के साथ ऐसे कर रहीं हैं संघर्ष, एक लूप में फंसने के बारे किया पोस्ट -Indianews

कई सालों से दोस्त हैं राहुल-अक्षय

अपने पुराने इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार उस समय भावुक हो गए जब शिखर ने उन्हें राहुल शर्मा का एक वीडियो संदेश दिखाया। वीडियो में, राहुल ने बताया कि कैसे, जब उनकी बेटी का जन्म होने वाला था, अक्षय स्थिति जानने के लिए फोन करते रहे। जब उनकी बेटी का जन्म हुआ, तो राहुल ने सबसे पहले अक्षय को सूचित किया और अक्षय इस खबर से झूम उठे। राहुल ने उस दिन को याद किया जब उनकी बेटी अरिन का जन्म कोच्चि में हुआ था, और याद दिलाया कि कैसे अक्षय अपने परिवार के सदस्यों से पहले ही आ गए थे।

शादी के तीन महीने बाद हनीमून पर पहुंचे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए पोज़ -Indianews

असिन के बच्चे से मिलने विमान से पहुंचे अक्षय

उन्होंने बताया किया कि अक्षय ने अरिन के जन्म के तुरंत बाद वहां मौजूद रहने के लिए सुबह से ही एक विमान की व्यवस्था की थी। राहुल ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे अक्षय का सपोर्ट उनके पूरे जीवन में ताकत का स्तंभ रहा है। उन्होंने कहा कि जब भी जरूरी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, तो उन्हें इस आश्वासन से ताकत मिलती है कि अक्षय उनके साथ हैं। लगभग 10-15 साल पहले, राहुल के जीवन में एक पल के दौरान, अक्षय ने उन्हें दृढ़ रहने के लिए प्रोत्साहन किया था। राहुल ने बताया कि अक्षय ने अपना अटूट समर्थन देने का वादा किया था, एक वादा जिसे उन्होंने ईमानदारी से निभाया है।

Ayushmann Khurrana-Sara Ali Khan एक्शन कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर, करण जौहर और गुनीत मोंगा ने किया कास्ट -Indianews

अक्षय की वजह से मिले राहुल-असिन

राहुल की तारीफ करते हुए अक्षय ने उन्हें सकारात्मकता से भरा हुआ बताया, खासतौर से अपनी पत्नी और बच्चे के लिए राहुल के गहरे प्यार और श्रद्धा पर जोर दिया। अक्षय ने अपनी दोस्ती की गहराई पर भी प्रकाश डाला, यह देखते हुए कि संचार में कभी-कभी टूटने के बावजूद, वे हमेशा सहजता से फिर से जुड़ जाते हैं। असिन ने पहले खुलासा किया था कि उनकी मुलाकात राहुल से हाउसफुल 2 की शूटिंग के दौरान हुई थी, जहां अक्षय ने उन्हें मिलवाने में अहम किरदार निभाया था। जिससे उनका रिश्ता आगे बढ़ा। दिलचस्प बात यह है कि 2016 में असिन और राहुल की शादी में शामिल होने वाले अक्षय कुमार बॉलीवुड से एकमात्र सेलिब्रिटी थे।

Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT