होम / अब नहीं दिखेंगे पान मसाला का ऐड करते हुए Akshay Kumar, फैंस के साथ निभाया वादा

अब नहीं दिखेंगे पान मसाला का ऐड करते हुए Akshay Kumar, फैंस के साथ निभाया वादा

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 7, 2023, 12:19 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Akshay Kumar will not be seen in Pan Masala ad: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने मीडिया रिपोर्टों में तंबाकू ब्रांड, ‘विमल’ पान मसाला के ब्रांड एंबेसडर को लेकर एक बयान दिया है। जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि वह एक पान मसाला ब्रांड से नहीं जुड़ेंगे। अक्षय कुमार ने अपना वादा निभाया और अब उनका चेहरा ब्रांड के सभी ऐड्स से हटा दिया गया है। अब ब्रांड पर केवल शाहरुख खान और अजय देवगन का ही चेहरा दिखाई देगा। आपको बता दें कि 2022 में अक्षय कुमार जब इस पान मसाला ब्रांड के साथ जुड़े थे, तब उनको खूब ट्रोल किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 एक्टर खुद करते हैं फिटनेस को लेकर जागरूक

दरअसल, अक्षय हमेशा सभी को फिटनेस के लिए जागरुक करने का कार्य करते हैं। लेकिन पान मसाला के ऐड में खिलाड़ी कुमार को देख सभी देख हैरान हो गए थे। लेकिन अब अक्षय ने अपने फैंस किया वादा पूरा कर दिया है।

 पहले भी हुए खूब ट्रॉल 

जब अक्षय कुमार को इस ऐड में देखा गया था तब उन्हें खूब टोल किया गया था। लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। बता दें, सोशल मीडिया पर उनके लिए दोगला और पाखंडी जैसी बातें बोली गई थीं। इस मामले के बाद अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांगी थी। साथ ही यह वादा किया था कि मैं अब से इस ब्रांड का ऐड नहीं करुंगा। इतना ही नहीं बाद में वह एक प्रोटीन सप्लीमेंट का ऐड करने को लेकर भी ट्रोल का शिकार हुए थे।

ये भी पढ़ें –

The Archies Early Reviews: इन सितारों ने सामने रखा द आर्चीज का रिव्यू, की फिल्म से लेकर कास्ट की तारीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT