होम / Kargil Vijay Diwas: अक्षय ने कारगिल जवानों के लिए शेयर किया पोस्ट, फैंस ने एक्टर के तारीफों के बांधे पुल

Kargil Vijay Diwas: अक्षय ने कारगिल जवानों के लिए शेयर किया पोस्ट, फैंस ने एक्टर के तारीफों के बांधे पुल

Simran Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kargil Vijay Diwas, दिल्ली: 26 जुलाई यानी कि भारतीय सेना के लिए गौरव का देनी है। पाकिस्तानी सेना को धूल चटाई जाने को याद किया जाता है। इस दिन की जीत को आज 24 साल पूरे हो चुके हैं। हमारे जवानों ने अपनी बहादुरी से 1999 में कारगिल युद्ध में पाकिस्तान को हराया था। इस दिन पूरे देश में कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी जाती है और विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जो शहीदों को याद करते हुए किया गया है।

अक्षय ने शेयर किया पोस्ट

अक्षय कुमार ने कारगिल विजय दिवस पर जवानों की एक तस्वीर के साथ मैसेज को शेयर किया, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा ”दिल में कृतज्ञता और होठों पर प्रार्थना के साथ, कारगिल युद्ध में वीरगति प्राप्त करने वाले हमारे बहादुरों को याद करते हुए नमन। हम आपकी वजह से जीते हैं।”

फैंस का रिएक्शन आया सामने

अक्षय कुमार की इस पोसट पर फैंस ने भी अपना भरपूर प्यार लुटाया है, लेकिन कुछ ऐसे भी थे जो मणिपुर की घटना का जिक्र कर रहे थे। शहीदों के लिए किए गए उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा ”सर आपने सभी जवानों के लिये जो किया या जो कर रहे हैं वो बहुत बड़ी बात है, किसी के जिंदगी मे रंग भरना तो कोई आपसे सीखे।

आप भारत के गौरव हैं सर, सभी कारगिल के जवानों को नमन। जय हिंद।” इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा ”#KargilVijayDiwas2023 पर बहादुर सैनिकों (विशेष रूप से युवा अधिकारियों) द्वारा प्रदर्शित सभी वीरता और निस्वार्थ-साहस और उनके परिवार के सदस्यों के बलिदान को विनम्र सलाम, जिन्होंने कारगिल में विजय को संभव बनाया। जय हिन्द।”

 

ये भी पढ़े: रणबीर ने पत्नी आलिया की फिल्म पर दिया रिएक्शन, पत्नी के लिए प्यार देख फैंस हुए एक्सीडेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IND VS AUS Live Update: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगी भारतीय टीम, बारिश बिगाड़ सकती है खेल
बांग्लादेश के बीच जल बंटवारे को लेकर पीएम मोदी पर भड़की ममता बनर्जी, पत्र लिख कही ये बात-IndiaNews
भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews
घटने की बजाय और तेजी से बढ़ने लग जायेगा वज़न, ये 5 कॉमन गलतियां कर देंगी आपकी मेहनत बर्बाद-IndiaNews
Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी -IndiaNews
अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी ‘Alia Bhatt’? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews
IND vs AUS T20: भारत को हरा सेमीफाइनल की रेस में बनी रहना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
ADVERTISEMENT