होम / Ranbir Reaction: रणबीर ने पत्नी आलिया की फिल्म पर दिया रिएक्शन, पत्नी के लिए प्यार देख फैंस हुए एक्सीडेंट

Ranbir Reaction: रणबीर ने पत्नी आलिया की फिल्म पर दिया रिएक्शन, पत्नी के लिए प्यार देख फैंस हुए एक्सीडेंट

Simran Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 1:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Reaction, दिल्ली: इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जिसमें रणबीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह देश और विदेश में जाकर अपने फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। वही बता दे कि पिछली रात रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई, जिसमें स्टार कास्ट के परिवार और दोस्तों को बुलाया गया। इसके साथ ही करण जौहर के सात साल बाद डाएरेक्शन में वापस आने को भी सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर भी उनके साथ नज़र आए। इसके साथ ही बता दे कि रणबीर कपूर ने फिल्म को देखने के बाद अपना रिएक्शन के सामने रखा है।

रणबीर ने पत्नी आलिया की फिल्म का दिया रिव्यू

बॉलीवुड की पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग को साथ में अटेंड किया, जिस दौरान दोनों ट्रेनिंग करते हुए ब्लॉक कॉस्टयूम में नजर आए। साथ ही उनकी टी-शर्ट पर टीम रॉकी और रानी लिखा हुआ था। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने ग्रे बेगी जींस पहनी थी। वहीं रणबीर ब्लॉक पेट में नजर आए।

रणबीर ने दिया अपना रिएक्शन

फिल्म देखने के बाद इस जोड़े को स्क्रीनिंग के बाहर निकलते देखा गया। जिस दौरान पैपराज़ी ने उन्हें पकड़ लिया और रणबीर से फिल्म पर उनकी राय पूछी। जिस पर रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, “सुपरहिट” और उन्होंने यह भी संकेत दिया कि उन्हें फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई है।

फैंस का रिएक्शन आया सामने

जैसा की सभी जानते है की मुंबई में तेज बारिश हो रही है। वहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर और आलिया को कैमरामैन की भीड़ ने घिर लिया, इस बीच रणबीर अपनी पत्नी आलिया के लिए चिंतित भी नजर आए, जहां वह उन्हें सुरक्षित रूप से उनकी कार तक पहुंचाने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे। रणबीर के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है। जोड़े के वीडियो के नीचे, एक फैन ने टिप्पणी की, “उफ़्फ़ जिस तरह से रणबीर ने अपनी पत्नी को पकड़ रखा है।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “ठीक है, आरके का आलिया के लिए सुरक्षात्मक होना अच्छा लगा” जबकि एक ने कहा, “वे एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं।” एक और फैन ने कहा, “उनकी कमर पर हाथ रखे बिना उनकी स्पॉटिंग अधूरी है।” इसके बाद कपल को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी पर उनके घर के बाहर देखा गया, जहां आलिया शोस्टॉपर बनीं थी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर सितारों का आना

बता दें की फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी और उससे पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई हस्तियां ने शिरकत की, इनमें विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, रीमा जैन, मलायका अरोड़ा, गौरी खान, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सीमा सजदेह, इब्राहिम अली खान, शबाना आजमी, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन और अन्य शामिल थे। वहीं यह रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी।

 

ये भी पढ़े: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से सामने आई बुरी खबर, 64 साल की उम्र में सिंगर का हुआ निधन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT