होम / Ali Fazal-Richa Chadha: तब्बू की तारिफ करने पर पत्नी ने लगाई अली फज़ल की क्लास

Ali Fazal-Richa Chadha: तब्बू की तारिफ करने पर पत्नी ने लगाई अली फज़ल की क्लास

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ali Fazal-Richa Chadha, दिल्ली: विशाल भारद्वाज द्वारा डायरेक्टिड फिल्म खुफिया हाल ही में 5 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। जिस फिल्म में तब्बू, अली फजल, वामीका गब्बी और आशीष विद्यार्थी नजप आए थे। फिल्म की कहानी के साथ-साथ खुफिया में कलाकारों का प्रर्दशन भी दर्शकों को काफी पंसंद आया हैं। हाल ही में इस फिल्म के बाद अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तब्बू के साथ खुफ़िया की कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तब्बू के अभिनय कौशल की तारिफ करते हुए उनकी जमकर तारीफ की। जिसके बाद पोस्ट पर उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा के रिएक्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच लीया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

ऋचा चड्ढा का पति की पोस्ट पर रिएक्शन

तब्बू के साथ खुफिया की तस्वीरें साझा करते हुए अली फजल ने लिखा कि तब्बू फिल्म में चमकती हैं। उन्होंने उनके अभिनय कौशल के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा “बस, केहदिया जो कहना था, बातें तो सब बना लेते हैं..बातों से याद आया – तबस्सुम, तुम चमकती हो। बहुत अच्छा इतना अच्छा, मुझे कहने की ज़रूरत है.. आपके शिल्प के लिए मेरी प्रशंसा कभी आश्चर्यचकित नहीं करती है, ”। अली की पत्नी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पोस्ट पर कमेंट कर अली को चिढ़ातो हुए लिखा, “हाहाहा हर आदमी की तरह तुम्हें भी उस पर क्रश है ।” ऋचा की कमेंट का जवाब देते हुए, तिलोत्तमा शोम ने लिखा, “@therichachadha और हर महिला।”

Richa Chadha's comment on Ali Fazal's post lauding Tabu

तब्बू ने भी किया अली फज़ल के कमेंट पर रिएक्ट

इस बीच, तब्बू ने भी अली फज़ल की पोस्ट पर कमेंट में अली के प्रदर्शन की तारिफ करते हुए कहा, “प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार और आलिंगन। यह बहुत प्यारा है। आप खुफिया में बहुत अच्छे हैं। ऋचा चड्ढा ने तब्बू के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, “@tabutiful बेहोश हो जाएगा।”

फिल्म के बारें में

खुफ़िया में, तब्बू रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एक डाइरेक्टर कृष्णा मेहरा की भूमिका निभाती हैं, जिसे सीआईए को भारत के रक्षा रहस्य बेचने वाली एजेंसी के एक जासूस का पता लगाने का काम सौंपा गया है। साथ ही बता दे की ये फिल्म 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT