होम / Ali-Richa: अली ने कैसे किया ऋचा से प्यार का इजहार, बताया बेवकूफी का किस्सा

Ali-Richa: अली ने कैसे किया ऋचा से प्यार का इजहार, बताया बेवकूफी का किस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : December 16, 2023, 9:01 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ali-Richa, दिल्ली: एक्टर अली फज़ल और ऋचा चड्ढा, जिन्होंने 2020 में कानूनी रूप से शादी कर ली, पहली बार इस कपल को फुकरे फिल्म के सेट पर एक-दूसरे के साथ देखा गया था। वहीं बताया जाता है कि उनका रोमांस लगभग एक दशक पहले फिल्म के समय ही शुरू हुआ था। ऐसे में अली ने अब बताय है कि कैसे उन्होंने “बेवकूफी” भरी चीजें करके ऋचा का ध्यान अपनी तरफ करने की कोशिश की थी।

अली ने बताया कि ऋचा के साथ की बॉन्डिंग

बता दें कि एक पॉडकास्ट साइरस के दौरान, अली फज़ल ने बताया कि वह ऋचा पर एक अच्छा प्रभाव छोड़ने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने ऋचा की कुछ इन शब्दों में तारीफ कि वह एक अद्भुत और आत्मविश्वासी लड़की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी इतनी साहसी और शांत स्वभाव वाली लड़की नहीं देखी थी। खासकर जब अभिनेता ने ओए लकी और वासेपुर जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग देखा, तो उन्होंने उनके एक्टिंग से वो हैरान हो गए।

अली ने शेयर किया, “मुझे लगता है कि मैं उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था। मैंने सोचा कि वह वास्तव में बहुत अच्छी थी, यह बदमाश लड़की। मैंने कभी किसी लड़की को ऐसा व्यवहार करते नहीं देखा। मुझे नहीं लगता कि मैंने भारतीय सिनेमा में लंबे समय तक उस रेंज वाला कोई व्यक्ति देखा है। जब मैंने उन्हें ओए लकी और वासेपुर में देखा, तो उनके पास यह पूरी रेंज थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फुकरे की शूटिंग के दौरान, उन्हें स्पष्ट रूप से याद है कि उन्होंने जानबूझकर उनके बगल में बैठने की कोशिश की थी, काफी बेवकूफी करने के बाद आखिरकार उन्होंने हिम्मत करते हुए बात शुरू की थी।

उसी को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि हम फुकरे के लिए पढ़ रहे थे और मुझे नहीं पता कि मैं क्यों गया और उसके बगल में बैठ गया और यह उन बेवकूफी भरी चीजों की तरह बेवकूफी थी जो आप करते हैं। मैं बातचीत का हिस्सा बनना चाहता था, और मैंने कहा, ‘ओह, क्या आपको यह व्यंजन चाहिए? तुम्हें यह चाहिए?’ और वही व्यंजन यहीं है। यह अनावश्यक शिष्टता थी. फिर हम खूब बातें करने लगे. हम वास्तव में बहुत सी चीज़ों से जुड़े हुए हैं।”

अली फज़ल के बड़े पर्दें पर जल्द आएंगे नजर

फिल्मों में लगातार बेहतरीन एक्टिंग करने वाले एक्टर, अपने निजी जीवन में, पत्नी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के प्रति एक समर्पित पति हैं। यह जोड़ी 2022 में शादी के बंधन में बंधी और तब से, उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT