होम / आलिया भट्ट ने ‘नाटू-नाटू’ पर डांस से लगाया जबरदस्त तड़का, आयुष्मान खुराना संग लूटा लोगों का दिल

आलिया भट्ट ने ‘नाटू-नाटू’ पर डांस से लगाया जबरदस्त तड़का, आयुष्मान खुराना संग लूटा लोगों का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 27, 2023, 4:38 pm IST
आलिया भट्ट ने ‘नाटू-नाटू’ पर डांस से लगाया जबरदस्त तड़का, आयुष्मान खुराना संग लूटा लोगों का दिल

Alia Bhatt Perfomance on Naatu-Naatu.

इंडिया न्यूज़: (Alia Bhatt Perfomance on Naatu-Naatu) मुंबई में रविवार को जी सिने अवॉर्ड का आयोजन किया गया था। इस इवेंट पर बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कईं सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया। रेड कार्पेट पर शाहिद कपूर, रश्मिका मंदाना, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट सहित बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गजों ने शिरकत की। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। साथ ही आलिया ने अपनी परफॉरमेंस से भी सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

  • आलिया भट्ट ने जी सिने अवॉर्ड पर किया डांस परफॉरमेंस
  • आलिया संग आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने लगाए ठुमके
  • आलिया ने जीते कईं अवॉर्ड्स

आलिया भट्ट संग आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना ने लगाए ठुमके

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस अवॉर्ड फंक्शन में अपनी परफॉरमेंस से वहां मौजूद सभी सितारों की वाहवाही लूट ली। आलिया भट्ट की डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में आलिया भट्ट व्हाइट कलर की साड़ी में ऑस्कर अवॉर्ड की लिस्ट में शामिल गाने ‘नाटू-नाटू’ पर जमकर नाचते दिखाई दे रहीं हैं।

सामने आए इस वीडियो में आलिया भट्ट के साथ सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) भी इस गाने पर जमकर नाचते नज़र आ रहें हैं। इन एक्टर्स ने अपनी एनर्जी से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस ट्विटर पर इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दिए गए परफॉरमेंस का वीडियो शेयर कर आलिया भट्ट की जमकर तारीफें कर रहें हैं।

आलिया ने जीते कईं अवॉर्ड्स

वहीं, आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘गंगुबाई’ के गाने पर भी डांस परफॉरमेंस दी। बता दें कि पिछले साल रिलीज़ हुई इस फिल्म के लिए आलिया ने खूब तारीफें बटोरी थी। अब इस फिल्म के लिए आलिया ने कईं अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT