होम / करीब 60 करोड़ रुपये सलाना कमाती हैं आलिया भट्ट, जानिए एड, फिल्म और प्रोड्कशन हाउस से कितना अर्न करती है एक्ट्रेस

करीब 60 करोड़ रुपये सलाना कमाती हैं आलिया भट्ट, जानिए एड, फिल्म और प्रोड्कशन हाउस से कितना अर्न करती है एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 8, 2023, 10:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Net Worth, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) के रेड कार्पेट पर वॉक कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। उनके पास कुल दौलत कितनी है? एड, फिल्म और बॉलीवुड सिनेमा से आलिया भट्ट कितना कमा लेती हैं? तो यहां जानिए इससे जुड़ी जानकारी।

साल में इतने करोड़ कमाती हैं आलिया भट्ट

एक सर्वे रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया भट्ट हर साल करीब 60 करोड़ रुपये कमाती हैं। एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 299 करोड़ रुपए है। फिल्मों के लिए उनकी फीस भी जानकर आप चौंक जाएंगे। महेश भट्ट की बेटी ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस फिल्म के लिए आलिया को 15 लाख रुपए फीस मिली थी।

फिल्मों के लिए इतना चार्ज करती हैं आलिया

रिपोर्ट के अनुसार, पहली फिल्म के बाद अब ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट की कमाई में जमीन आसमान का फर्क है। अब आलिया अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट को समझने के बाद अपनी फीस फाइनल करती हैं। उदाहरण के लिए, उन्होंने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के 20 करोड़ रुपये फीस ली थी। फिर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए आलिया फीस 10 से 12 करोड़ रुपये के बीच थी।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का कितना लेती हैं आलिया भट्ट?

डिजिटल युग में सितारे सोशल मीडिया पर कई चीजों का विज्ञापन करते हैं। वो उस प्रोडक्ट की फोटो या वीडियो अपने पेज पर भी पोस्ट करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। सूत्रों के मुताबिक, आलिया भट्ट इंस्टाग्राम या ट्विटर पर प्रति विज्ञापन पोस्ट 85 लाख से 1 करोड़ के बीच कमाती हैं। अलग-अलग एड फिल्म के लिए ये चार्ज और भी बढ़ जाते है।

आलिया भट्ट का है प्रोड्कशन हाउस

विज्ञापनों के लिए वीडियो या फोटो शूट के लिए आलिया की फीस डेढ़ से ढाई करोड़ रुपये है। इसके अलावा आलिया के खुद के कई ब्रांड और प्रोडक्शन हाउस हैं। उनकी अनुमानित वैल्यूएशन करीब 150 करोड़ रुपए है। इसके अलावा आलिया ने कॉस्मेटिक्स, अपैरल और एक लाइफस्टाइल ब्रांड में कुल 5 करोड़ रुपए का निवेश किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इससे आलिया करीब 10 गुना प्रॉफिट घर लेकर आती हैं।

करोड़ो में हैं घर की कीमतें

आलिया का मुंबई के अलावा लंदन में भी अपना घर है। इस संपत्ति की कुल बाजार में कीमत 82 करोड़ रुपए है। बता दें कि मुंबई में आलिया के दो फ्लैट हैं, जिनकी कीमत 13 करोड़ और 32 करोड़ रुपए है। वहीं, आलिया के लंदन वाले घर की कीमत भारतीय करंसी में 37 करोड़ रुपए है।

लग्जरी कार का है कलेक्शन

इसके अलावा आलिया के पास एक बीएमडब्ल्यू, दो ऑडी और एक रेंज रोवर- कुल 4 लग्जरी कारें हैं। इन कारों को खरीदने के लिए आलिया ने करीब 7.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT