होम / Alia Bhatt ने लिए Met Gala में राजकुमारियों वाला लुक, इस डिजाइनर की साड़ी ने जीता दिल – Indianews

Alia Bhatt ने लिए Met Gala में राजकुमारियों वाला लुक, इस डिजाइनर की साड़ी ने जीता दिल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 6:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt: भारत की बेस्ट एक्ट्रेस में से एक के रूप में फेमस आलिया भट्ट लगातार वैश्विक मंच पर अपनी उपस्थिति मजबूत कर रही हैं। 2023 में, उन्होंने फेमस मेट गाला इवेंट में अपनी शुरुआत की। 2024 तेजी से आगे बढ़ा और एक्ट्रेस ने एक बार फिर दुनिया के सबसे फेमस और ग्लैमरस फैशन इवेंट की शोभा बढ़ाई। इस साल की थीम, स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीवाकिंग फैशन, और ड्रेस कोड, द गार्डन ऑफ टाइम, ने आलिया को चमकने के लिए एकदम सही इवंट था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया।

  • मेट गाला में आलिया के लुक ने जीत दिल
  • साड़ी में नजर आई एक्ट्रेस
  • इस डिजाइनर का डिजाइन हुआ फेमस

आलिया भट्ट ने साड़ी से जीता दिल

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 में अपनी स्वप्निल उपस्थिति से सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार की गई एक साड़ी पहनी थी। जिसमें हाथ से कशीदाकारी की गई इस पेस्टल कृति को हैरान करने वाले फूलों के डिजाइनों से भरा गया था, इसके साथ ही इस आउटफिट को बनाने के लिए 1965 घंटे लगे थे।

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News

वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने सुरुचिपूर्ण डैंगलर्स, अंगूठियां और एक हेयर एक्सेसरी को कैरी करते हुए राजकुमारी का लुक लिया था। उनके बेदाग मेकअप और एक आकर्षक मैसी बन ने उनके मनमोहक लुक में परफेक्ट फिनिशिंग टच जोड़ा। आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह न्यूयॉर्क शहर को देखती हुई एक खिड़की के पास खड़ी हैं। फूलों की डिज़ाइन से सजी साड़ी में एक्ट्रेस ने सभी का दिव जीत लिया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेट सेट गो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट वासन बाला द्वारा डायरेक्ट जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और इसमें उनके साथ वेदांग रैना हैं। एक्ट्रेस ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी प्रवेश किया है, क्योंकि वह आने वाली वाईआरएफ बिगगी में एक जासूस के रूप में मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में शरवरी वाघ भी अहम भूमिका में होंगी और बॉबी देओल खलनायक के रूप में शामिल होंगे।

India News PM Modi: ‘खुद को डांस करते देखकर बहुत मज़ा आया’, पीएम मोदी ने दी वायरल मीम पर प्रतिक्रिया- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT