होम / एक लाख व्हाइट मोतियों से बनाया गया आलिया भट्ट का मेट गाला का गाउन, एक्ट्रेस ने बताई इस ड्रेस की खासियते

एक लाख व्हाइट मोतियों से बनाया गया आलिया भट्ट का मेट गाला का गाउन, एक्ट्रेस ने बताई इस ड्रेस की खासियते

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2023, 5:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Met Gala 2023, Alia Bhatt Gown 1 Lakh Pearls, मुंबई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मेट गाला (Met Gala 2023) पर अपना डेब्यू कर दिया है। बता दें कि इस दौरान की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसी बीच खुद आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर किया है। इसके अलावा आलिया ने अपने गाउन की खासियत के बारे में बातें शेयर की है।

आपको बता दें कि मेट गाला के रेड कारपेट पर आलिया भट्ट ने व्हाइट गाउन में एंट्री मारी। इस दौरान आलिया बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने ‘कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’ की थीम पर  व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया था। एक्ट्रेस का ये गाउन फेमस डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है।

एक लाख मोतियों से बना ये गाउन

आलिया भट्ट का ये गाउन मेड इन इंडिया था और इसे एक लाख व्हाइट मोतियों से बनाया गया है। मोतियों के साथ-साथ इसपर खूबसूरत कढ़ाई भी की गई है। आलिया ने अपने स्टनिंग लुक की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, “मेट गाला- कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी’, मैं हमेशा ‘चैनल ब्राइड्स’ की फैन रही हूं। कार्ल लेगरफेल्ड अपने नए तरीके की ड्रेसेस के जरिए दिल जीतते आए हैं।”

“मेरा लुक आज रात इसी से प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से। मैं कुछ ऐसा पहनना चाहती थी, जो ऑथेंटिक लगे और भारत में बना हो। एक लाख मोतियों से की गई एम्ब्रॉयडरी प्रबल गुरुंग की मेहनत का ही नतीजा है। मुझे गर्व है कि मैं अपने पहले मेट के लिए इसे पहन रही हूं।”

आलिया भट्ट ने कैरी किए यूनिक इयररिंग्स

इस गाउन के साथ आलिया भट्ट ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स, यूनिक इयररिंग्स और कई अंगूठियों के साथ पूरा किया। हेयर स्टाइल की बात करें तो आलिया ने मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लुक दिया।

मिनिमल मेकअप, स्मोकी आई शैडो, कोहल-रिम्ड आईज, ब्लश्ड चीकबोन्स, न्यूड लिप शेड और एक डेवी बेस में आलिया बेहद स्टनिंग दिख रही थीं। आलिया भट्ट के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT