होम / Alia Falls Prey To Deepfake: इन सेलिब्रिटीज के बाद अब डीपफेक का शिकार बनी आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Alia Falls Prey To Deepfake: इन सेलिब्रिटीज के बाद अब डीपफेक का शिकार बनी आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 27, 2023, 5:49 am IST
ADVERTISEMENT
Alia Falls Prey To Deepfake: इन सेलिब्रिटीज के बाद अब डीपफेक का शिकार बनी आलिया भट्ट, वीडियो हो रहा वायरल

Alia Falls Prey To Deepfake

India News(इंडिया न्यूज),Alia Falls Prey To Deepfake: इन दिनों लगातार रुप से डीपफेक वीडियो का बढ़ता प्रचलन एक घोर चिंता विषय बना हुआ है। रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल और सारा तेंदुलकर के बाद अब इसकी नई शीकार बनी है आलिया भट्ट। जिसका डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो में

जानकारी के लिए बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में ‘आलिया भट्ट’ को फ्लोरल ब्लू ड्रेस पहने हुए और अश्लील इशारे करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, थोड़ा ध्यान देने पर कोई भी बता सकता है कि वीडियो में दिख रही महिला आलिया भट्ट नहीं हैं। अभिनेत्री के चेहरे को किसी और के शरीर के ऊपर संपादित किया गया है।

रश्मिका मंदाना का रिएक्शन

इसके साथ ही बता दें कि, लगातार शीकार होता देख अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जहां उन्होने कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो, ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है, जो आज प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण बहुत अधिक नुकसान की चपेट में है।” ” जोड़ने से पहले, “आज, एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरी सुरक्षा और सहायता प्रणाली हैं। लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा तब हुआ जब मैं स्कूल या कॉलेज में थी, तो मैं वास्तव में मैं सोच भी नहीं सकता कि मैं इससे कैसे निपट पाऊंगा।”इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है।

जिगरा में नजर आने वाली है आलिया

बता दें कि, गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की हार्ट ऑफ स्टोन में अपने हॉलीवुड डेब्यू के बाद, आलिया भट्ट जिगरा के साथ बी-टाउन के बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी, यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसे वह इटरनल सनशाइन के तहत सह-निर्मित भी करेंगी। हालांकि फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म एक जेल से भागने की कोशिश पर आधारित होगी। वासन बाला द्वारा निर्देशित, जिगरा में कथित तौर पर द आर्चीज़ के वेदांग रैना भी होंगे और यह 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होगी। इससे पहले आज, ज़ूम ने आलिया भट्ट को मुंबई में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा था।

ये भी ढ़े

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT