होम / Yogi Telangana Visit: तेलंगाना में सीएम योगी का ऐलान, सत्ता में आने पर हैदराबाद को दिया जाएगा नया नाम

Yogi Telangana Visit: तेलंगाना में सीएम योगी का ऐलान, सत्ता में आने पर हैदराबाद को दिया जाएगा नया नाम

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 26, 2023, 10:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), CM Yogi Telangana Visit: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में उतरे हैं। तेलंगाना के महबूबनगर में योगी आदित्यनाथ ने आज (रविवार) चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की जनता को कई वादे दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो तेलंगाना के महबूबनगर का नाम बदलकर पलामुरू कर दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले सीएम योगी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने का वादा कर चुके हैं।

  • सात सालों में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ
  • कांग्रेस और बीआरएस आपस में मिले हुए

डबल इंजन की भाजपा सरकार

इस रैली में सीएम योगी ने जमकर राज्य सरकार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना विभिन्न माफियाओं की चपेट में है। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश भी माफिया के कब्जे में था। दो-तीन में दंगा देखने को मिलता था। जिसके बाद डबल इंजन की भाजपा सरकार ने इस माफिया राज को खत्म कर दिया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि पिछले लगभग सात सालों में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है। इस रैली में आदित्यनाथ ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस आपस में मिले हुए हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि ”उनका कॉमन फ्रेंड एमआईएम है, जो फेविकोल का काम करता है।” इन तीनों में से किसी को भी वोट देंगे तो तीनों मजबूत होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने 26/11 की घटना को याद दिलाते हुए कहा कि इस दिन आपने सबसे बड़ा आतंकी हमला देखा था। लेकिन पीएम मोदी के आने के बाद हमने एक नया भारत देखा है। पिछले 10 सालों में कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। कोई घुसपैठ भी नहीं हुए हैं। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक भी किया है।

राम मंदिर किया जिक्र

इस दौरान सीएम योगी ने राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण किया जा रहा है। अगर कांग्रेस सत्ता में होती तो यह संभव नहीं होता। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन में महबूबनगर से अयोध्या जाने के लिए भक्तों के लिए विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की जाएगी। सीएम योगी ने कहा कि बीआरएस ने राजस्व अधिशेष तेलंगाना को 3 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में डाल दिया है।

Also Read: 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
ADVERTISEMENT