होम / Alia Bhatt Trolled: आलिया को किया गया सोशल मीडिया पर ट्रोल, पिता ने बेटी पर जताया गर्व

Alia Bhatt Trolled: आलिया को किया गया सोशल मीडिया पर ट्रोल, पिता ने बेटी पर जताया गर्व

Simran Singh • LAST UPDATED : June 29, 2023, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Trolled, दिल्ली: आलिया भट्ट जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन भी हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेत्री गैल गैडोट और जेमी के साथ फिल्म का प्रचार करते हुए आलिया कई साक्षात्कारों का हिस्सा रही हैं। हालाँकि, तीन सितारों के ऐसे एक साक्षात्कार ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है और जरूरी नहीं कि यह सही कारणों से हो।

जहां उनसे पूछा गया था कि वे अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को कैसे संतुलित करते हैं। जबकि गैल गैडोट नेतृत्व करती हैं और सवाल का जवाब देती हैं, जमीर डोर्नन को बातचीत में कुछ और बातें जोड़ते हुए देखा जाता है। वहीं आलिया भट्ट अपने को-स्टार्स को बातें करते देख चुप रहती हैं। तो क्या दिक्कत है? खैर, कई इंटरनेट देखने वाले लोगों ने बताया है कि आलिया भट्ट शांत नहीं बैठ पा रही थी और इसके बजाय वह लगातार अपनी उंगलियों, बालों और अंगूठियों से लड़खड़ा रही थी।

दर्शको ने किए कोर्मड

कई दर्शको को लगा कि आलिया भट्ट “अजीब” और “पेशेवर नहीं” है। जिसमें एक यूजर ने लिखा, “आलिया की बॉडी लैंग्वेज अजीब है और बहुत प्रोफेशनल नहीं है।” इसके साथ ही एक अन्य दर्शक ने कहा “आलिया की बॉडी लैंग्वेज प्रोफेशनल नहीं है! दीपिका, प्रियंका, अली फज़ल, हर किसी ने अंतरराष्ट्रीय साक्षात्कार दिए हैं और उन्हें देखना आनंददायक है। आलिया बुरी थी!”

Alia Bhatt gets brutally trolled for 'looking weird and not very  professional' during an interview for her Hollywood film 'Heart Of Stone' |  Etimes - Times of India Videos
एक अन्य यूजर ने कहा, “आलिया आप अपने सोफ़े पर नहीं हैं, बेब।” इसके अलावा एक टिप्पणी में लिखा गया, “जब साक्षात्कार की बात आती है तो आलिया भट्ट हमेशा अजीब और अजीब रही हैं।” एक और ने कहा, “आलिया इसमें फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है, लेकिन असफल हो रही है,” जबकि दूसरे ने कहा, “आलिया सिर्फ एक आई कैंडी की तरह बैठी है, जिसका कोई उद्देश्य नहीं है।”

कुछ ने की आलिया की तारीफ

इस बीच, आलिया भट्ट के फैंस ने टिप्पणी को देखकर स्टार को समर्थन दिया। एक प्रशंसक ने कहा, “जाओ आलिया। उन्हें दिखाएँ कि यह कैसे किया गया… जितनी अधिक नफरत उतनी अधिक सफलता।”

आलिया के पापा को है उनपर गर्व

वहीं आलिया भट्ट के पिता, महेश भट्ट अपनी बेटी और उसके हॉलीवुड डेब्यू पर अधिक गर्व नहीं कर सके। मीडिया के साथ बातचीत में, उन्होंने कहा, “जब मैं उसे गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ खड़ा देखता हूं तो मेरा दिल गर्व से बढ़ जाता है। इस विचार से बौने हुए बिना कि यह हॉलीवुड है, वहां खड़े रहना, जब अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा की बात आती है तो आज के युवा किसी भी तरह से खुद को कमतर महसूस नहीं करते हैं।”

दिग्गज निर्देशक ने बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर आलिया भट्ट का जवाब भी साझा किया। महेश भट्ट ने कहा, “मुझे याद है कि एक बार मैंने उससे पूछा था, ‘ऐसा क्या है जो उनके पास है और हमारे पास नहीं है?’ और उनका सीधा जवाब था ‘पैसा’. उसने यह बात बड़ी विनम्रता से कही।”

 

ये भी पढ़े: उर्फी जल्द लाने वाली है अजीब ड्रेस, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT