होम / कैसा है Krishna Shroff और Disha Patani का रिश्ता? एक्ट्रेस की खासियत पर मरती है Tiger की बहन – Indianews

कैसा है Krishna Shroff और Disha Patani का रिश्ता? एक्ट्रेस की खासियत पर मरती है Tiger की बहन – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 12:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Krishna Shroff-Disha Patani Bond: खतरों के खिलाड़ी 14 के नए सीज़न की शूटिंग के लिए 21 मई को रोमानिया, यूरोप के लिए सभी रवाना हो चुके है। रोहित शेट्टी के शो के प्रतियोगियों में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी हैं। यह तो सभी जानते हैं कि कृष्णा का टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेड दिशा पटानी के साथ करीबी रिश्ता है। खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के लिए जाने से पहले, कृष्णा ने अपनी भागीदारी के बारे में उत्साह शेयर करते हुए कई इंटरव्यू भी दिए। एक इंटरव्यू में उनसे दिशा पटानी के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया। दोनों करीबी दोस्त माने जाते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दोस्ती की झलकियां भी शेयर करते रहते हैं।

  • खतरों के खिलाड़ी में दिखेगी कृष्णा श्रॉफ
  • दिशा के साथ है गेहरा रिश्ता
  • दिशा की इस खासियत पर मरती है कृष्णा

Deepika के सपोर्ट में आई Alia, ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट – Indianews

कृष्णा श्रॉफ ने बताया कैसा है दिशा पटानी के साथ रिश्ते

मीडिया से बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “दिशा एक बहुत ही मेहनती लड़की है, बहुत समान विचारधारा वाली है और उसका इस इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है और उसने अपनी एक बड़ी पहचान बनाई है। मैं उसकी इस बात का सम्मान करती हूं। वह अपना घर खुद चलाती है। वह बहुत स्वतंत्र है।”

कृष्णा श्रॉफ ने आगे कहा, “आज के समय में जहां महिलाएं एक-दूसरे को नीचा दिखाने में बहुत तेज होती हैं, वह और मैं एक-दूसरे को ऊपर लाने की कोशिश करते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, “वह वह व्यक्ति है जो हर चीज में मेरे साथ है और उसके शरीर में कोई निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। मैंने अपने जीवन के सभी पहलुओं के बारे में उससे खुल कर बात की है और निर्णय करने की कोई गुंजाइश नहीं है। वह एक ऐसी दोस्त है जो हमेशा मेरे साथ रहेगी।” जब भी मैं फोन करता हूं तो मुझे फोन करता हूं और इसके विपरीत भी।” Krishna Shroff-Disha Patani Bond

Masaba Gupta ने दी फैंस को दी प्रेगनेंसी अपडेट, डिजाइनर कर रही इन मुश्किलों का सामना – Indianews

खतरों के खिलाड़ी 14 के बारे में सब कुछ 

खतरों के खिलाड़ी 14 के जरिए कृष्णा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखेंगी और टीवी पर डेब्यू करेंगी। कृष्णा के अलावा, रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो में भाग लेने वाले कुछ प्रमुख नाम हैं अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, गशमीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, करणवीर मेहरा, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, और अदिति शर्मा दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन को छोड़कर इस बार टीम यूरोप के रोमानिया में शूटिंग करेगी।

India News China Taiwan Tension: ताइवान में नई सरकार बनने से चीन की बढ़ी बौखलाहट, ताइपे में किया सबसे बड़ा सैन्य अभ्यास-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT