होम / Allu Arjun हुए गिरफ्तार? जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई

Allu Arjun हुए गिरफ्तार? जानें क्या है वायरल तस्वीर की सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : March 22, 2024, 9:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Arrest, दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये खबर तब सामने आई जब एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसमें वह एक सरकारी दफ्तर के अंदर कुछ पेपर्स पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर का सच भी सामने आ गया।

  • अल्लू अर्जुन हुए गिरफ्तार?
  • कौन सी तस्वीर हुई वायरल
  • तस्वीर के पीछे की सच्चाई

Jawan 2 की तैयारी हुई शुरू, Atlee ने शाहरुख से जुड़ा किया बड़ा खुलासा

अल्लू अर्जुन की गिरफ्तारी के पीछे का सच

बता दे की अल्लू अर्जुन इन दोनों पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी शूट किया जा रहा है। कुछ महीने पहले जापान में फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया गया था और अब बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 की टीम फिर से विदेश शूटिंग करने जाने वाली है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बैंकॉक या फिर जापान में एक कार चेसिंग सीन को शूट किया जाएगा। Allu Arjun Arrest

पापा सैफ अली खान की तरह नटखट हैं छोटे बेटे Jeh, Taimur को लेकर भी Kareena Kapoor ने किया मजेदार खुलासा

जिसमें अल्लू अर्जुन को गाड़ी चलाते हुए देखा जाएगा बता दे की विदेश में गाड़ी चलाने के लिए आपको इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत होती है और इसको बनवाने के लिए ही अल्लू अर्जुन आरटीओ ऑफिस पहुंचे थे। जहां से उनके तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आया और यह क्लेम किया जाने लगा कि उनकी गिरफ्तारी कर ली गई है। वायरल तस्वीर सिर्फ लाइसेंस पेपर पर साइन करने के दौरान की है। इस फोटो को गलत मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

PM मोदी भूटान के लिए रवाना, एयरपोर्ट से तस्वीरें आई सामने, जानें क्यों खास है ये यात्रा

कब होगी पुष्पा 2 रिलीज

पुष्पा 2 की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 15 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी। फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड किरदार में नजर आने वाली है। इसके साथ ही मूवी में फहद फसल को विलेन के किरदार में देखा जाएगा। साथ ही डायरेक्टर सुकुमार फिल्म को 500 करोड़ के बजट में तैयार कर रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की फिल्म कमाई के मामले में कितनी आगे जाती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT