होम / ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी को शूटिंग के दौरान सेट पर लगी चोट, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन हुई परेशान

‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी को शूटिंग के दौरान सेट पर लगी चोट, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन हुई परेशान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 19, 2023, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aly Goni Injured While Shooting: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अपने आने वाले गाने की शूटिंग के दौरान अली गोनी एक हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसकी वजह से उनकी बाईं आंख पर चोट आई है। इस दौरान सेट पर अली गोनी से साथ उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी मौजूद रहीं, जो अपने बॉयफ्रेंड को दर्द में देखकर काफी हताश और परेशान नजर आईं। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

अली गोनी को शूटिंग के दौरान सेट पर लगी चोट

आपको बता दें कि एक्टर अली गोनी के साथ ये हादसा उस वक्त हुआ, जब वो और जैस्मिन भसीन अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘सावन आ गया’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी शूटिंग करते वक्त अचानक से अली की आंख में चोट लग जाती है और वो दर्द से कहरा उठते हैं। इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सफेद रूमाल की मदद से भारी बारिश में अली अपनी आंख को सहलाते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान सेट पर मौजूद क्रू मेबर्स भी उनकी हेल्प करते नजर आए।

इसके अलावा अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भी अपने लवर को इस तरह से परेशानी में देखकर बेहद टेंस नजर आ रही हैं। अली को दर्द में देख उसका रंग भसीन के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। हालांकि, वीडियो से ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अली गोनी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

‘बिग बॉस 14’ में साथ नजर आए थे अली-जैस्मिन

साल 2020 में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ सीजन टेलीकास्ट किया गया। इस सीजन टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक शो की विजेता बनीं। वहीं, बतौर कंटेस्टेंट्स अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने भी इस सीजन बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। दोनों में से सिर्फ अली गोनी सीजन 14 के फिनाले में टॉप 5 तक अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे।

 

Read Also: शिमला में भारी तबाही पर प्रीति जिंटा ने जाहिर किया अपना दुख, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘भगवान उनकी रक्षा करें’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT