होम / तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek ने की Aishwarya की तारीफ, साथ में काम करने को लेकर कही ये बात

तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek ने की Aishwarya की तारीफ, साथ में काम करने को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan-Aishwarya Rai, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पीढ़ी के सबसे पसंदिदा सितारों में से एक हैं। 5 फरवरी, 2024 को उनका 48वां जन्मदिन हैं, इसलिए उन्हें अपने परिवार और दोस्तों से खूबसूरत शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालाँकि, अभिषेक अब जन्मदिन को उतने उत्साह से नहीं देखते हैं। ऐश्वर्या राय से शादी करने वाले एक्टर अपना जन्मदिन केवल अपनी 12 साल की बेटी आराध्या के लिए मनाते हैं, जो बच्चन परिवार की स्टार हैं।

अपनी बेटी आराध्या के लिए मनाते हैं जन्मदिन

हाल ही में मीडिया के साथ अपने इंटरव्यु में अभिषेक बच्चन ने जन्मदिन के बारे में बात की और साझा किया कि वह इस दिन भी काम करना पसंद करते हैं। एक्टर ने कहा “यह आराध्या के लिए है कि दिन खास बन जाता है। अन्यथा, मैं अपने जन्मदिन को कार्य दिवस के रूप में मनाना पसंद करता हूं। किसी के जन्मदिन को काम के साथ मनाने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है। अगर संभव हो तो मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करता हूं।

लेकिन अगर मैं काम नहीं कर रहा हूं तो यह मेरे लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं होगी। 1998 में अपना करियर शुरू करने के बाद से हर साल मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं शूटिंग कर रहा हूं। एकमात्र साल जब मैं अपने जन्मदिन पर शूटिंग करने से चूक गया था वह साल था मैं न्यूयॉर्क में दिल्ली 6 का प्रमोशन कर रहा था। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने सभी जन्मदिनों पर काम करना जारी रखूंगा।”

ऐश्वर्या राय की तारीफ की

इंटरव्यू में आगे अभिषेक ने आराध्या के बारे में बात की और उसे एक अद्भुत बच्ची बताया। अभिषेक ने कहा “आराध्या हमारे ब्रह्मांड का केंद्र है। वह एक अद्भुत बच्ची है। एक शानदार मां होने का पूरा श्रेय ऐश्वर्या को जाता है। पिता बनने ने जीवन के प्रति मेरे दृष्टिकोण को पूरी तरह से बदल दिया है। एक बच्चे को दुनिया में लाने से आपकी सभी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं। मुझे यकीन है कि हर माता-पिता ऐसा करने में सहमत होते हैं।”

यादगार जन्मदिन के बारे में की बात 

जब अभिषेक से उनके जीवन के सबसे यादगार जन्मदिन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह उनका नहीं बल्कि उनके पिता अमिताभ का 60वां जन्मदिन है। उन्होंने कहा- “यह एक यादगार अवसर था। मेरे पिता पर मेरी माँ की पुस्तक रिलीज हुई थी, जो निस्संदेह अद्भुत थी। लेकिन यह अवसर बेहद खास था क्योंकि हम एक ऐसे जीवन का जश्न मना रहे थे जिसने बहुत कुछ हासिल किया है। उनका बेटा होने के अलावा, मैं उनका हूँ सबसे बड़ा फैन हुं। मैं यह मानने से इनकार करता हूं कि कोई भी उनसे बेहतर हो सकता है।

यहां श्री अमिताभ बच्चन हैं, जो मेरी नजर में पृथ्वी पर सबसे महान इंसान हैं, इस ग्रह पर सबसे बड़े स्टार और एक्टर और हमारे जीवित आइकन में से एक का तो जिक्र ही नहीं किया जा रहा है। बस देख रहा हूं काम पर वह आकर्षक है। उसे देखकर, मुझे एहसास हुआ कि अभिनय करना है। जब आप उसे एक शॉट करते हुए देखते हैं तो आपको तुरंत पता चल जाता है कि आप उसके जितना अच्छा नहीं हो सकते।”

ऐश्वर्या के साथ दोबारा काम करने पर अभिषेक 

अभिषेक से यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें जीवन में कोई पछतावा है, तो उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा दिल से काम किया है। ऐश्वर्या के साथ काम करने के सवाल पर एक्टर ने कहा की- “मैंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें से किसी को भी करने का मुझे अफसोस नहीं है। मैंने हमेशा अपने दिल से काम किया है। यह मेरे लिए काम करता है। बहुत जल्द, मुझे उम्मीद है। मैं असल में उनके साथ काम करने का आनंद उठाऊंगा। हमें बहुत सारे फैंस के मेल मिलते हैं हमसे स्क्रीन पर फिर से एक साथ आने के लिए कहा जा रहा है। हमें एक साथ आकर बहुत खुशी होगी।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru Weather: बेंगलुरु में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के पार- indianews
Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
ADVERTISEMENT