होम / Smriti Irani ने एक्टिंग के दिनों की फोटो की शेयर, मौनी रॉय से लेकर मनीष पॉल तक ने दिए ऐसे रिएक्शन

Smriti Irani ने एक्टिंग के दिनों की फोटो की शेयर, मौनी रॉय से लेकर मनीष पॉल तक ने दिए ऐसे रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 5, 2024, 3:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Smriti Irani Shared Throwback Photo: टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर कर अपडेट शेयर करती रहती हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम और एक्स (ट्वीटर) पर कई फॉलोअर्स हैं, जो उनके पोस्ट करते ही वायरल हो जाते हैं। इस पोस्ट में मेमोरी लेन की यात्राओं से लेकर मजाकिया पोस्ट और सोशल मीडिया रुझानों में भागीदारी शामिल है। एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब खुद की एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस पोस्ट पर मौनी रॉय, मंदिरा बेदी और मनीष पॉल जैसी हस्तियां अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया ये खास पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पोस्ट ऐसे समय में सामने आई है, जब लोग 21 साल की उम्र से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहें हैं। स्मृति ईरानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर उनके एक्टिंग के दिनों की है। यह उसे एक पुष्प पोशाक में दिखाता है, जिसमें उसके बाल नरम कर्ल में स्टाइल किए गए हैं। उन्होंने 2016 की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘खो गए हम कहां’ पोस्ट में जोड़ा है।

इस पोस्ट को कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, तब से इसे 38,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लगातारा इसकी संख्या अभी भी बढ़ रही है। कई लोगों ने अपने विचार साझा करने के लिए पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में भी ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

फैंस से लेकर सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ कई सेलेब्स भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लिखा, “गुलाब गुलाब है।” मंदिरा बेदी ने लिखा, “वाह! यह इतनी प्यारी तस्वीर है।” एक्टर मनीष पॉल ने लिखा, “अरे वाह!”

तो वहीं कुछ फैंस ने भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत।” दूसरे यूजर ने लिखा, “तब और अब सुंदर।” तीसरे यूजर ने लिखा, “बहुत सुंदर।” तो किसी यूजर ने लिखा, “हमेशा की तरह सुंदर। ढेर सारा प्यार और सम्मान।”

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
AAP के प्रचार गीत ‘जेल का जवाब वोट से’ पर चुनाव आयोग, जताई 8 आपत्तियां-Indianews
MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
ADVERTISEMENT