होम / Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर मांगा कुछ खास, फैंस को दी शुभकामनाएं

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर मांगा कुछ खास, फैंस को दी शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 2:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर मांगा कुछ खास, फैंस को दी शुभकामनाएं

Amitabh Bachchan

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: दिवाली एक शुभ अवसर है जो उत्सव और उल्लास का त्योहार माना जाता हैं। यह आगे के जीवन के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने का भी समय है। जहां कई सेलेब्स ने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, वहीं अमिताभ बच्चन ने भगवान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की।

दिवाली पर अमिताभ बच्चन ने मांगा भगवान का आशीर्वाद!

(Amitabh Bachchan)

अमिताभ बच्चन एक ऐसे अभिनेता हैं जो कड़ी मेहनत में विश्वास रखते हैं। वह ईश्वर में भी विश्वास रखते है और देवताओं के सामने सिर झुकाने और अपने और अपने परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करने का अवसर कभी नहीं छोड़ते। जैसे ही देश ने रोशनी का त्योहार मनाया और देवी लक्ष्मी से प्रार्थना की, पा अभिनेता ने भी आशीर्वाद मांगा। एक्स पर मेगास्टार ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें अपने मुंबई घर के अंदर देखा जा सकता है। मैचिंग पायजामा के साथ सफेद फेस्टिव कुर्ता पहने हुए, पिंक अभिनेता को खूबसूरती से बने संगमरमर के मंदिर में व्यवस्थित रूप से रखी गई कई मूर्तियों के सामने खड़े देखा जा सकता है। तस्वीर साझा करते हुए स्टार ने लिखा, “दीपावली की अनेक-अनेक शुभकामनाएं”

शाहरुख ने भी दी शुभकामनाएं

कुछ समय पहले शाहरुख खान ने भी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने दयालु होने, भगवान से क्षमा मांगने और उनका आशीर्वाद देखने के बारे में भी बात की। उन्होंने लिखा था, ”इस दिवाली आइए भगवान को उस उपहार के लिए धन्यवाद देने का अवसर लें जो उन्होंने हमें दिया है। ज़िंदगी। हमें अपना आभार व्यक्त करने और उनकी क्षमा मांगने और खुशी के लिए उनका आशीर्वाद मांगने की शक्ति मिले। सभी को दिवाली की शुभकामनाएँ। अच्छे दिखें, और भी अच्छा महसूस करें और आज रात खूब नाचें।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट

बिग बी ने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर में एक छोटी सी भूमिका निभाई और बाद में गणपथ में अभिनय किया। उनके पास द उमेश क्रॉनिकल्स और कल्कि 2898 एडी जैसी कुछ परियोजनाएं हैं। सीनियर बच्चन के थलाइवर 170 में रजनीकांत के साथ तमिल डेब्यू करने की भी उम्मीद है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT