होम / Amitabh Bachchan ने डोनट्स के साथ दिए पोज, श्वेता बच्चन ने इस तरह किया रिएक्ट

Amitabh Bachchan ने डोनट्स के साथ दिए पोज, श्वेता बच्चन ने इस तरह किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan, दिल्ली: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक महान आइकन और मशहूर सितारे हैं। अपने लंबे और शानदार करियर के साथ, वह एक बड़ी ताकत हैं। इसके साथ ही वह कई उभरते सितारों के लिए प्रेरणा भी हैं। इसके अलावा, उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति अक्सर ध्यान आकर्षित करती है और ऑनलाइन चर्चा पैदा करती है। अब, एक बार फिर महान स्टार ने डोनट की विशेषता वाली एक और चंचल पोस्ट साझा की है, जिस पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने रिएक्ट किया हैं।

  • डोनट्स के साथ अमिताभ बच्चन ने दिए पोज
  • कैप्शन में लिखा किसी को डोनट
  • बेटी श्वेता ने किया रिएक्ट

‘बंद कीजिए!’ पैप्स पर भड़की Sara Ali Khan, इस वजह से फूटा गुस्सा

अमिताभ बच्चन ने डोनट्स के साथ शेयर की पोस्ट

31 मार्च को, कुछ समय पहले, अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की थी। प्रसाझा की गई पोस्ट में एक्टर को डोनट पकड़े हुए, व्यापक रूप से मुस्कुराते हुए फोटो खींचा गया था। एक जैकेट और ट्रेंडी चश्मा पहने हुए, उन्होंने निश्चित रूप से अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी का ध्यान खींचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

पोस्ट को पूरा करते हुए, मशहूर स्टार ने अपने फैंस को डोनट्स की पेशकश के साथ-साथ एक अनोखा कैप्शन भी जोड़ा। उन्होंने लिखा, “डोनट्स ?? किसी को डोनट? डिलिशियसिमो ”

Mr. India 2 पर लगी मोहर, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

पिता की पोस्ट पर श्वेता का रिएक्शन

कुछ मिनट बाद, प्यारी बेटी, श्वेता बच्चन नंदा, पोस्ट पर रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक सकीं क्योंकि उन्हें यह ‘प्यारा’ लगा। कमेंट सेक्शन में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, उन्होंने लिखा, “हाहाहा बहुत प्यारे पापा (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)”

Pic Courtesy: Amitabh Bachchan Instagram
Amitabh Bachchan Instagram

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन के नेतृत्व में विकास बहल की गणपथ में देखा गया था। वह अगली बार साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे, जिसमें प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं।

ससुर Mukesh Ambani के साथ इस अंदाज में इवेंट में पहुंची Shloka Mehta, लेडी बॉस की दिखाई झलक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT