होम / ससुर Mukesh Ambani के साथ इस अंदाज में इवेंट में पहुंची Shloka Mehta, लेडी बॉस की दिखाई झलक

ससुर Mukesh Ambani के साथ इस अंदाज में इवेंट में पहुंची Shloka Mehta, लेडी बॉस की दिखाई झलक

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 3:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta, दिल्ली: मुकेश अंबानी इस समय में भारत में सबसे अधिक मांग वाले बिजनेसमैन हैं। टाइकून अपनी इंटस्ट्री को लाभदायक निवेशों में विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हालांकि, अपने परोपकारी काम के अलावा, अगर कुछ और है जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वह है उनकी फैमिली वेल्यू। अंबानी परिवार अपने समृद्ध पारिवारिक और सांस्कृतिक मूल्यों के लिए जाना जाता है, और वे अक्सर जीवन के सभी चरणों में एक-दूसरे का सपोर्ट करते हैं। इसी तरह, श्लोका मेहता को हाल ही में एक इवेंट में अपने ससुरजी, मुकेश अंबानी के साथ देखा गया था, और उनके ठाठ ने बॉस-गर्ल वाइब्स को उजागर किया लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

  • ससुर के साथ इवेंट में शामिल हुई श्लोका मेहता
  • दमदार और स्टाइलिश एंट्री करते दिखी बहु
  • लेडी बॉसी लुक से चुराई लाइमलाइट

करीना को ‘खट्टे अंगूर’ समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

दमदार और स्टाइलिश एंट्री करते दिखी श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी और पूरा परिवार अपने मजबूत व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है, और इसका प्रमाण 30 मार्च, 2024 को फिर से देखा गया। अंबानी परिवार की प्यारी बड़ी बहू, श्लोका मेहता, अपने ससुरजी, मुकेश अंबानी के साथ एक समारोह में शामिल हुई। टाइकून एक सफेद शर्ट के साथ एक काले सूट में आकर्षक लग रहे थे। हालाँकि, यह श्लोका का सरल लेकिन आकर्षक लुक था जिसने हमारी सांसें रोक लीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Mr. India 2 पर लगी मोहर, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

श्लोका ने इवेंट के लिए आइवरी टोन में एक आरामदायक लेकिन आकर्षक सलवार और पलाज़ो सेट पहना हआ था। सूट के पूरे हिस्से पर म्यान का काम था और उसने इसे हल्के नीले रंग के दुपट्टे के साथ जोड़ा था। श्लोका पोशाक में एक देसी बॉस महिला की तरह लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने न्यूट्रल मेकअप, खुले लहराते बाल और क्रिम रंग की पीप-टो हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया था।

श्लोका मेहता का होली पार्टी लुक

अंबानी परिवार ने एक ग्रेड होली पार्टी की मेजबानी की, जहां उनके सभी करीबी और प्रियजन रंगों का त्योहार मनाने के लिए मौजूद थे। इस अवसर के लिए, श्लोका मेहता एक चमकदार, बहुरंगी सूती फ्लोई ड्रेस में नजर आईं। यह एक बिना आस्तीन का टुकड़ा था, जिसकी कमर झुकी हुई थी और फिट-एंड-फ्लेयर फिट था। इस ड्रेस की कीमत USD 325 यानी 27,168 रुपये है। श्लोका ने इस ड्रेस के साथ धूप का चश्मा और मूंगा रंग के चैनल कैल्फस्किन चेन सीसी थोंग फ्लैट सैंडल पहने थे।

‘बंद कीजिए!’ पैप्स पर भड़की Sara Ali Khan, इस वजह से फूटा गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT