होम / Amitabh Bachchan ने शुरू की केबीसी 16 की शूटिंग, बिना ब्रेक के काम करते दिखे बिग बी, देखें तस्वीरें -Indianews

Amitabh Bachchan ने शुरू की केबीसी 16 की शूटिंग, बिना ब्रेक के काम करते दिखे बिग बी, देखें तस्वीरें -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan: फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) से अपने फैंस को विदाई देने के बाद, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी वापसी की घोषणा करके अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। जनता की मांग पर, मेगास्टार केबीसी 16 के लिए मेजबान की सीट पर लौट आए हैं। जब से उन्होंने अपने लोकप्रिय गेम शो के नए सीज़न की घोषणा की है, तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब इसी बीच आज सुबह अपने ब्लॉग में बिग बी ने केबीसी के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की और अपने बिजी दिन के बारे में भी लिखा, जहां उन्हें बिना किसी पारंपरिक ब्रेक के लगातार शूटिंग करनी पड़ी।

केबीसी सेट से अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि अपने ब्लॉग पर अमिताभ बच्चन ने 4 तस्वीरें शेयर कीं, जो कौन बनेगा करोड़पति के सेट की प्रतीत होती हैं। पहली तस्वीर में हम मेगास्टार को सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए अपनी कार से उतरते हुए देख सकते हैं और इसे प्रिंटेड जैकेट के साथ पहन रखा है। अगली तस्वीर में, सेट के अंदर जाते समय वह काले सूट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। फिर हाथ जोड़े हुए उनकी एक तस्वीर आती है, जिसमें वह शूटिंग के बीच में फंसे हुए हैं। सेट पर अपने दिन के बारे में बात करते हुए, अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि यह बिना किसी पारंपरिक ब्रेक के सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक एक नॉन-स्टॉप शेड्यूल था। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने ऐसा ही किया और अपनी कार में दोपहर का भोजन किया और फिर आईपीएल मैच देखने चले गए। उन्होंने लिखा, “इस खेल का इंतज़ार किया जाना चाहिए और कार्य शेड्यूल को तदनुसार समायोजित किया जाना चाहिए।”

Arti Singh ने अपने होने वाले दुल्हे के नाम की लगाई मेहंदी, पर्पल आउटफिट लुक की तस्वीरें आई सामने -Indianews

बिग बी ने अपने शुरुआती कॉलेज के दिनों को भी याद किया जब मैच के दिन का अनुभव बिल्कुल अलग होता था। “दिलचस्पी कभी कम नहीं हुई, फिल्मिस्तान में उस ‘जॉन जानी जनार्दन’ गाने की शूटिंग से, जब हम सभी बाहर बैठे थे, तब एक चमत्कारिक तंत्र था – एक ट्रांजिस्टर से छोटी टीवी स्क्रीन पर नजर रखी जा रही थी। खेल से मंत्रमुग्ध, रुकने के दिन गए वह पानवाला विश्वविद्यालय में कॉलेज के मैदान की दीवारों से परे कमेंट्री सुनने के लिए लगभग 1956-58, और अब तत्काल में एक लाख विकल्प उपलब्ध हैं। लेकिन, जूरी के देवियो और सज्जनो, एक स्टेडियम का अनुभव बस है अतुलनीय।”

ननद Arti Singh की शादी में Govinda के आने का इंतजार कर रहीं हैं कश्मीरा शाह, गुजारिश कर कही ये बात -Indianews

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी कल्कि 2898 ईस्वी में अश्वत्थामा की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक, थ्रिलर फिल्म एक डायस्टोपियन समाज में स्थापित एक पौराणिक कहानी पर आधारित है। कथानक रहस्यमय कल्कि अवतार, प्रसिद्ध हिंदू देवता भगवान विष्णु के दसवें और अंतिम रूप के इर्द-गिर्द घूमता है।

हनुमान जयंती के मौके पर श्री घंटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची Rani Mukerji, भगवान का लिया आशीर्वाद -Indianews

पौराणिक थ्रिलर में बिग बी, प्रभास, उलगनायगन कमल हासन, दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इन प्रमुख अभिनेताओं के अलावा, कलाकारों की टोली में राजेंद्र प्रसाद, पसुपति, सास्वता चटर्जी, अन्ना बेन और अन्य प्रमुख भूमिकाएँ शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT