होम / Ananya-Aditya: आदित्य के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती है अनन्या, किए बड़े खुलासे

Ananya-Aditya: आदित्य के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती है अनन्या, किए बड़े खुलासे

Simran Singh • LAST UPDATED : January 14, 2024, 7:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya-Aditya, दिल्ली: काफी लंबे समय से अफवाह है कि अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। भले ही इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टी नहीं की है, लेकिन उनके डेट, ड्राइव और छुट्टियों पर जाने के कई सीन लोगों को उनके एक-दूसरे को डेट करने के अटकलों को सही बताती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह आदि के साथ कौन सी फिल्म करना चाहेंगी।

अनन्या आदित्य के साथ करना चाहती है फिल्म

ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां की सफलता के बाद, अनन्या पांडे कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ विंटर वंडरलैंड के लिए रवाना हुईं है। ऐसे में जब वह सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू में थी, तब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह आदित्य की साथ फिल्म में साथ काम करना चाहती है।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, “मैं ओके जानू करना चाहूंगी।” वहीं कारण के बारें में बताते हुए उन्होंने कहा, “क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें उस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया और यह एक प्यारी सी मजेदार रोमांटिक लाइट फिल्म थी। जिसे वे अब और नहीं बना रहे हैं।” Ananya-Aditya

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपना आत्म-सम्मान दूसरे लोगों के हाथों में सौंपती हैं, तो उन्होंने कहा, “सामान्य तौर पर अनन्या के रूप में, मैं अपना आत्म-सम्मान बहुत से लोगों के हाथों में सौंपती हूं। न केवल मैं जिस व्यक्ति के साथ हूं, बल्कि एक अभिनेता होने के नाते भी, मेरे निर्देशक के हाथों में या मेरे परिवार के हाथों में, दर्शकों के मित्र होने के नाते भी। मैं बस उस तरह का व्यक्ति हूं। मैं लोगों को खुश करने वाला व्यक्ति हूं और मैं चाहता हूं कि हर कोई मुझे पसंद करे और मेरे बारे में एक खास तरीके से सोचे। मैं उस तरह का व्यक्ति हूं और मुझे इसका एहसास है लेकिन मुझे लगता है कि अब इस पर कार्रवाई करने का समय आ गया है।” Ananya-Aditya

इंटरव्यू में किया खुलासा

इसके अलावा, इंटरव्यू में अनन्या ने लवर के रूप में अपने बारे में उन चीज़ों का खुलासा किया जो उन्हें पसंद हैं और जिनसे उन्हें नफरत है। एक्ट्रेस ने कहा, “एक लवर के रूप में मुझे अपने बारे में दो चीजें पसंद नहीं हैं, मैं बहुत अधिक स्वामित्व वाली हूं और दूसरी बात यह है कि कभी-कभी मैं ऐसी चीजें करती हूं जो मेरी पसंदीदा चीजें नहीं हैं, सिर्फ इसलिए कि यह मेरे साथी की चीजें हैं।”

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

एक्टर चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे की बेटी अनन्या ने 2019 में पुनित मल्होत्रा ​​की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और कॉमेडी पति पत्नी और कौन से एक्टिंग की शुरुआत की। तब से, उन्होंने खाली पीली, गहराइयां, लाइगर, ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं आने वाली फिल्म में वह कॉल मी बेब और उसके बाद कंट्रोल और द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर में देखेंगे।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT