होम / Ananya Panday: करण जौहर की फिल्मों से प्रेरित थी अनन्या, अब करना चाहती हैं इस डायरेक्टर के साथ काम

Ananya Panday: करण जौहर की फिल्मों से प्रेरित थी अनन्या, अब करना चाहती हैं इस डायरेक्टर के साथ काम

Babli • LAST UPDATED : December 2, 2023, 1:43 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ananya Panday, दिल्ली: अनन्या पांडे हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा युवा एक्ट्रेस में से एक हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अपने डेब्यू से लेकर अपनी हालिया फिल्म ड्रीम गर्ल 2 तक, उन्होंने अपने अभिनय में महत्वपूर्ण सुधार दिखाया है। अनन्या को न केवल उनके अभिनय कौशल के लिए सराहा जाता है, बल्कि उनके बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी पहचाना जाता है। इसके अलावा,एक्ट्रेस अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है।

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं अनन्या

हाल ही में,अनन्या को जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे वर्जन में भारत को रिप्रजेंट करने का सम्मान मिला। डेडलाइन से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि करण जौहर की फिल्मों ने ही उन्हें एक्टिंग के लिए प्रेरित किया। इसके अलावा, अभिनेत्री ने जानें मानें फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की अपनी आकांक्षाएं साझा कीं।

करण जौहर की फिल्मों से प्रेरित थी एक्ट्रेस

जब अनन्या पांडे से उस फिल्म के बारे में पूछा गया जिसने अभिनय के प्रति उनके जुनून को जगाया, तो उन्होंने कभी खुशी कभी गम और कुछ कुछ होता है का जिक्र किया। बचपन की इन पसंदीदा फिल्मों ने प्रदर्शन के प्रति उनके प्यार को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इन फिल्मों के गानों ने एक्ट्रेस को डांस के लिए प्रेरित किया। अनन्या ने अभिनय को पेशेवर रूप से आगे बढ़ाने के अपने फैसले में महत्वपूर्ण प्रभाव के लिए फिल्म डायरेक्टर करण जौहर को श्रेय दिया।

उस्ताद क्वेंटिन टारनटिनो की फिल्मों का किया जिक्र

अपने सपनों के सहयोग के बारे में पूछताछ के जवाब में, पति पत्नी और वो अभिनेत्री ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की तीव्र इच्छा व्यक्त की। इसके अलावा, उन्होंने उस्ताद क्वेंटिन टारनटिनो का उल्लेख करते हुए उनकी कथित अंतिम फिल्म का हिस्सा बनने की उत्सुकता व्यक्त की।

अनन्या पांडे का करियर

अनन्या ‘खो गए हम कहां’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके सह-कलाकार सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव हैं। मुंबई पर आधारित यह फिल्म इमाद, अहाना और नील के बीच दोस्ती की बहुमुखी यात्रा के बारे में बताती है। अर्जुन वरैन सिंह, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा सह-लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म का प्रीमियर 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…’इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews
Mr. & Mrs. Mahi के डायरेक्टर के साथ मैच देखने पहुंची Janhvi Kapoor, राजकुमार राव को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए कानपुर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, योगी आदितयनाथ होंगे शामिल-Indianews
इस समय फ्लोर पर आएगी रणवीर-कियारा की Don 3, लोकेशन के लिए UK पहुंचे फरहान अख्तर -Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा कब होगी साफ, जानें आज का AQI लेवल- indianews
Petrol Diesel Price: शनिवार को बदला पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें देश भर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
ADVERTISEMENT