होम / Animal: आलिया ने एनिमल के सिक्वल का दिया हिंट, रश्मिका-बॉबी के बारें में कही ये बात

Animal: आलिया ने एनिमल के सिक्वल का दिया हिंट, रश्मिका-बॉबी के बारें में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 2, 2023, 12:53 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal, दिल्ली: कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। रणबीर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अब फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है, जिसमें डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ-साथ रणबीर के को स्टार बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी की तारीफ की गई है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने नोट में फिल्म के सीक्वल का भी हिंट दिया है।

आलिया ने एनिमल के कलाकारों की तारीफ

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बारें में बताते हुए आलिया भट्ट का कहना है कि वह ‘क्रशमिका क्लब’ में शामिल हो रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एनिमल के बारे में जो महसूस किया उसे साझा किया। एक्ट्रेस ने लिखा “संदीप रेड्डी वांगा, आपके जैसा कोई नहीं है! इस फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यचकित करने वाली, अवास्तविक और पूरी तरह से भरी हुई हैं .. रोंगटे खड़े कर देने वाली और दिनों के लिए प्रतिष्ठित कल्पना @sanदीपरेड्डी.वांगा,” इसके बाद उन्होंने फिल्म में गीतांजलि के किरदार के लिए रश्मिका मंदाना की सराहना की।

Alia Bhatt reviews Animal

रश्मिका-बॉबी की जमकर तारीफ

(Animal)

“@rashmika_mandanna आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार हैं! जैसा कि मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया था.. मैं उस सीन में आपसे प्यार करती थी – बहुत खास और प्रेरणादायक। पूरी तरह से #क्रशमिका क्लब में शामिल हो रही हूं :)” उन्होंने बॉबी देओल को अपना ‘सबसे पसंदीदा’ भी कहा, और उनके प्रदर्शन की सराहना की। “जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो आप जादू ही होते हैं। और एकमात्र @anilskapoor – हमेशा की तरह इसे तोड़ते हुए! ऐसी प्रेरणा।” एनिमल सीक्वल का हिंट देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पूरे कलाकारों को बधाई – अभूतपूर्व प्रदर्शन जो वास्तव में पूरी दुनिया को जीवंत बना देता है! @tripti_dimri @शक्तिकापूर। आप इसे पार्क के बाहर और सीधे पशु पार्क में मार देंगे।’

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को एनिमल के लिए दी बधाई

इस बीच, एनिमल का रिव्यु साझा करने से कुछ क्षण पहले, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और एनिमल में उनके प्रदर्शन के लिए एक विशेष पोस्ट साझा की। “उन सबके लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं। धैर्य, मौन और प्यार के लिए जो आप अपनी कला को देते हैं.. और उस व्यक्ति के लिए जो आप अपने परिवार को देते हैं। एक कलाकार के रूप में इतने बड़े कदम उठाने के लिए.. और सचमुच हमारी बेटी बनाने के लिए। आज अपना पहला कदम उठाएं.. अपने प्रदर्शन से हमें पूरी तरह से चकित करने के लिए…और उपरोक्त सभी को इतना आसान बनाने के लिए, बधाई हो मेरे इतने छोटे जानवर नहीं,”

 

ये भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT