होम / Ananya Panday और पिता चंकी ने असली Chandu Champion से की मुलाकात, मुरलीकांत पेटकर संग तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Ananya Panday और पिता चंकी ने असली Chandu Champion से की मुलाकात, मुरलीकांत पेटकर संग तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 8:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chandu Champion Ananya Panday and Dad Chunky Meet Murlikant Petkar: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) कल यानी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म विशेष रूप से कार्तिक के उल्लेखनीय शारीरिक परिवर्तन के लिए ध्यान आकर्षित कर रही है। भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता, मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के जीवन पर आधारित, फिल्म लहरें बना रही है। हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनके पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) को मुरलीकांत पेटकर से मिलने का मौका मिला और उनके साथ एक फोटो खिंचवाई।

अनन्या-चंकी पांडे की मुलाकात असली चंदू चैंपियन से हुई

चंकी पांडे ने 15 जून को इंस्टाग्राम पर ‘असली चंदू चैंपियन’ से मिलने के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की, अनुभव को ‘बिल्कुल रोमांचकारी’ बताया। उन्होंने अपनी, अनन्या और मुरलीकांत पेटकर की एक तस्वीर भी पोस्ट की। फोटो में अनन्या पांडे ग्रे गाउन पहने और एक छोटा शोल्डर बैग पकड़े हुए मुरलीकांत पेटकर के बगल में खड़ी हैं। चंकी उनके बगल में बैठें हैं, बाघ पैटर्न से सजी नीली शर्ट पहने हुए। तस्वीर के लिए तीनों खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रहें हैं।

Isha Ambani ने मां नीता अंबानी को किया कॉपी, पहना हीरे का हरा पन्ना का अनोखा नेकलेस – India News

चंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “असली चंदू चैंपियन श्री मुरलीकांत पेटकर से मिलने के लिए बिल्कुल रोमांचित था। कृपया मेरे उत्साह को समझने के लिए फिल्म देखें।” जैसे ही उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, कई फैंस कमेंट कर रिएक्शन दे रहें हैं और कईं फैंस ने दिल के इमोटिकॉन्स कमेंट सैशन भर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)

Badshah का डलास में बीच में ही बंद हुआ कॉन्सर्ट, सिंगर ने दर्शकों से मांगी माफी, जानें मामला – India News

कबीर खान के निर्देशन में बनी चंदू चैंपियन

कबीर खान के निर्देशन में और साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा सह-निर्मित, चंदू चैंपियन एक महत्वाकांक्षी एथलीट की उत्थान कहानी सुनाता है। कार्तिक आर्यन इस सिनेमाई टुकड़े में चंदू की भूमिका निभाते हैं, जो फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव, विजय राज और अन्य कलाकार भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT