होम / Ananya Panday: पेरिस में अंतरंगी ड्रेस में वॉक करती नजर आईं ये एक्ट्रेस, आदित्य रॉय कपूर के साथ है रिश्ता

Ananya Panday: पेरिस में अंतरंगी ड्रेस में वॉक करती नजर आईं ये एक्ट्रेस, आदित्य रॉय कपूर के साथ है रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : January 23, 2024, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday, दिल्ली: बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे किसी पहचान की मुहताज नहीं है। उन्होंने काफी कम समय में फैंस के बीच पॉपुलेरटी हासिल की और अब लगातार अपनी फिल्मों से फैंस का दिल जीच रही है। लेकिन फिल्मों से फैंस कमाने के साथ ही उनके ट्रोल्स भी सोशल मीडिया पर कई सारे है । जिन्हे एक्ट्रेस को ट्रोल करते देखा जाता है। वहीं कुछ हालिया तस्वीरें अनन्या की सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

पेरिस में है अनन्या

अनन्या पांडे इस समय पेरिस में हैं और वह काम के सिलसिले लगी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में हाउते-कॉउचर स्प्रिंग/समर 2024 फैशन वीक में पेरिस में अंतरराष्ट्रीय रनवे पर वॉक की। अनन्या पांडे ने मशहूर डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए रैंप वॉक किया।

Ananya Panday Instagram Story
Ananya Panday Instagram Story

इस दौरान एक्ट्रेस ने काले और सुनहरे रंग की ड्रेस पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को निखारने के लिए एक्ट्रेस एक बड़ी छलनी लेकर चलीं। अपने रनवे मोमेंट की एक झलक शेयर करते हुए, अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “पेरिस कॉउचर वीक में राहुल मिश्रा के लिए वॉकिंग।”

Rahul Mishra Instagram Story
Rahul Mishra Instagram Story

इस बीच, डिजाइनर राहुल मिश्रा ने फैशन शो में चल रही अनन्या पांडे की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, “हैलो बेबी गर्ल। कॉउचर की दुनिया में आपका स्वागत है। पेरिस कॉउचर वीक में राहुल मिश्रा के लिए अनन्या पांडे।”

इन फिल्मों में नजर आई अनन्या

बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में अर्जुन वरैन सिंह द्वारा डायरेक्ट फिल्म खो गए हम कहां में एक्टिंग की थी। फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी, आदर्श गौरव और कल्कि कोचलिन भी थे। वहीं उनके आने वाले प्रोजेक्ट में कंट्रोल और द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर शामिल हैं। इसके साथ ही वह शो कॉल मी बे में भी नजर आएंगी। Ananya Panday

जैसा की सभी जानते है कि अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे और फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार भावना की बेटी हैं। अनन्या ने 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ पति पत्नी और वो, ईशान खट्टर के साथ खाली पीली और दीपिका पादुकोण के साथ गहराइयां जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT