होम / एक्स कपल को देख Ananya Pandey को हुई जलन, सबके सामने कर दी ये हरकत

एक्स कपल को देख Ananya Pandey को हुई जलन, सबके सामने कर दी ये हरकत

Simran Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 10:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Pandey-Aditya Roy Kapoor-Shraddha Kapoor, दिल्ली: रूमर्ड लवबर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को शुक्रवार दोपहर को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने देखा जब वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए जामनगर जा रहे थे। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में आदित्य और अनन्या एयरपोर्ट में एंट्री करते नजर आ रहे हैं लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह कुछ और था।

ये भी पढ़े: कॉकटेल पार्टी में Radhika Merchant ने पहना कस्टम-मेड वर्साचे गाउन, बी-टाउन एक्ट्रेस को दी टक्कर

एयरपोर्ट से वीडिया हुआ वायरल

वायरल क्लिप में जामनगर के लिए रवाना होने से पहले आदित्य रॉय कपूर श्रद्धा कपूर को गले लगाते नजर आ रहे हैं। अनन्या भी एक तरफ खड़ी होकर दोनों को देखती रही। फिल्म आशिकी 2 की शूटिंग के दौरान आदित्य और श्रद्धा के रिश्ते में होने की अफवाह थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी रिश्ते में होने की बात स्वीकार नहीं की।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आदित्य द्वारा श्रद्धा को गले लगाने के वीडियो पर रिएक्शन दिया और तर्क दिया कि अनन्या थोड़ी असहज लग रही थीं। एक यूजर ने लिखा, “श्रद्धा और आदित्य गले मिले लेकिन अनन्या।” दूसरे ने कहा, “हे भगवान वह श्रद्धा कपूर थी,” Ananya Pandey-Aditya Roy Kapoor-Shraddha Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये भी पढ़े: क्रिकेट और एक्टर की पत्नियों ने लिया कातिलाना लुक,…

ये सितारें हुए प्री-वेडिंग में शामिल Ananya Pandey-Aditya Roy Kapoor-Shraddha Kapoor

प्री-वेडिंग पार्टी के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर, रानी मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ​​समेत कई हस्तियां पहले ही शहर में पहुंच चुकी हैं। गुरुवार की रात, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी पैपराजी ने देखा, जब वे प्री-वेडिंग पार्टी के लिए जामनगर पहुंचे। इससे पहले, आलिया भट्ट को भी अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर और सास नीतू कपूर के साथ मेगा बैश में पहुंचते देखा गया था। जवान के डायरेक्टर एटली भी प्री-वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं।

अन्य लोगों के अलावा, आमिर खान और रजनीकांत भी अपने-अपने परिवारों के साथ उत्सव की शोभा बढ़ाएंगे। अक्षय कुमार भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे। अजय देवगन, काजोल, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, करण जौहर और वरुण धवन भी समारोह में शामिल होंगे।

ये भी पढ़े: Gautam Gambhir: जेपी नड्डा से गौतम गंभीर की खास अपील, कहां मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IND VS SA: जानें कब और कहां देखें भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबला
10 साल में पीएम मोदी छठी बार जाएँगे रूस, भारत को गिफ्ट में क्या मिलने की उम्मीद?
K Armstrong: चेन्नई में मारे गए मायावती के खास नेता को BSP ऑफिस में दफनाने की नहीं मिली अनुमति, कोर्ट ने दिया ये फैसला
IND vs ZIM Live Update : भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला
Jagannath Rath Yatra: राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने ओडिशा में जगन्नाथ रथ यात्रा शुरू होने पर दीं शुभकामनाएं
Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की ‘Sarfira’ से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!
MS Dhoni Birthday: बचपन में पढ़े एक साथ, होटल में हुई मुलाकात…किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है साक्षी और धोनी की लव स्टोरी
ADVERTISEMENT