होम / क्रिकेट और एक्टर की पत्नियों ने लिया कातिलाना लुक, Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पर चमका कपल

क्रिकेट और एक्टर की पत्नियों ने लिया कातिलाना लुक, Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पर चमका कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 8:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। कथित तौर पर दोनों जुलाई 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगे और उससे पहले, अंबानी ने गुजरात के जामनगर में दोनों की शादी से पहले सितारों से सजी एक दावत की मेजबानी की। बी-टाउन के सेलेब्स से लेकर बिजनेस हस्तियां और क्रिकेटर तक, हर कोई अंबानी परिवार के शाही कार्यक्रम को देखने के लिए इकट्ठा हुआ था।

सेलिब्रेशन के पहले दिन, रिहाना के प्रफोरमेंस के साथ-साथ कुछ विशेष कार्यक्रम भी हुए। जबकि अनंत और राधिका की शादी से पहले की दावत के पहले दिन की कुछ और अंदरूनी झलकियाँ पाने का इंतज़ार कर रहे हैं, हाल ही में, उस दिन के लिए कुछ मेहमानों के लुक को भी देखा।

प्री-वेडिंग में एमएस धोनी और साक्षी धोनी का लुक

अपने सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी पर सभी की नजर पड़ी, जो अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए दिख रहे थे। खास दिन पर धोनी एक सफेद शर्ट में बहुत हेडसमच लग रहे थे, जिसे उन्होंने बैंगनी-नकसी काम से सजी एक काले रंग की जैकेट के साथ पहना था। धोनी ने अपने कोट को ब्लैक पैंट और मैचिंग बूट्स के साथ टीमअप किया था। इसके अलावा, उस दिन साक्षी का लुक ही था। Anant-Radhika Wedding

जिसने सभी का दिल जीत। दिन के लिए, दिवा एक काले रंग की नेट साड़ी में सजी हुई थी। साड़ी पूरी तरह से चमकदार काम के साथ आई थी। साक्षी ने अपनी साड़ी को एक स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ कैरी किया, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलेस था। उन्होंने इसे एक स्टेटमेंट नेकपीस और एक जोड़ी क्लासी ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था। कलाई में बंधी घड़ी ने उनके लुक में चार चांद लगा दी। हल्के मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@imaahi7781)

ये भी पढ़े: Dwayne Bravo ने इन बड़े सितारों के साथ शेयर की तस्वीर, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग की झलक आई सामने

करीना कपूर खान-सैफ अली खान और तैमूर ने दिया पोज

करीना कपूर ने बैंगनी और लैवेंडर रंग की दोहरी टोन वाली साड़ी चुनी जो मोतियों के साथ आई थी। दिवा ने अपनी साड़ी को स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पेयर किया। एक स्टेटमेंट चोकर और क्लासी ईयररिंग्स की एक जोड़ी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। Anant-Radhika Wedding

वायरल हुई फोटो में हम करीना को सैफ अली खान और तैमूर अली खान के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। सैफ बैंगनी रंग की शर्ट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने धारीदार कोट और मैचिंग पैंट के कैरी किया था। दूसरी ओर, तैमूर सफेद शर्ट में मनमोहक लग रहे थे, जिसे उन्होंने काली टाई, कोट और मैचिंग पैंट के साथ पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOLANKI STUDIO (@_solanki_studio)

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: महादेव के इन चमत्कारी मंत्रों का करें…

इशिता सलगांवकर हुए प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल Anant-Radhika Wedding

इशिता सालगांवकर के बड़े भाई यानी धीरूभाई अंबानी के सबसे बड़े पोते और मुकेश अंबानी के भतीजे विक्रम सालगांवकर अपने साथी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 3 दिन प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए। उनकी एक तस्वीर हाल ही में ऑनलाइन सामने आई, जिसमें विक्रम काले रंग के कोट और काली पैंट में खूबसूरत लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट के साथ पहना था।

Vikram Salgaocar
Vikram Salgaocar

वहीं, विक्रम की पार्टनर सुनहरे रंग के एम्बेलिश्ड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हल्के मेकअप का विकल्प चुना और खुले बालों के साथ अपने लुक को अंतिम रूप दिया। उत्तम दर्जे की बालियों की एक जोड़ी और एक कलाई घड़ी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

ये भी पढ़े: Delhi Air Pollution: बारिश के साथ दिल्ली- NCR की हवा में सुधार, जानें आज का AQI लेवल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: शनिवार को बदला पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें देश भर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
Lok Sabha Election 2024: ‘उद्धव ठाकरे नहीं देंगे जवाब क्योंकि वह डरे हुए हैं…’ अमित शाह ने लगाया बड़ा आरोप -India News
India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
ADVERTISEMENT