होम / Ananya-Sara: एक फिल्म में नजर आने वाली है ये दो एक्ट्रेस, बी-टाउन की है बेस्ट गर्लफ्रेंड

Ananya-Sara: एक फिल्म में नजर आने वाली है ये दो एक्ट्रेस, बी-टाउन की है बेस्ट गर्लफ्रेंड

Simran Singh • LAST UPDATED : February 1, 2024, 8:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya-Sara, दिल्ली: सारा अली खान और अनन्या पांडे की दोस्ती करण जौहर के कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड में देखनवे को मिली थी। अब, एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि bff एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं।

सारा-अनन्या एक फिल्म में करेंगी काम?

बी-टाउन की बेस्ट गर्लफ्रेंड सारा अली खान और अनन्या पांडे को एक फेमस प्रोडक्शन हाउस से बाहर निकलते हुए एक साथ देखे जाने के बाद, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक्ट्रेस के साथ एक फिल्म आने वाली है। रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों कॉकटेल 2 का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

क्लिप में, सारा को सफेद टॉप और काली पैंट पहने कार्यक्रम स्थल के बाहर से अपनी लक्जरी कार में बैठते देखा जा सकता है। अनन्या को अपने BFF के साथ एक सादे सफेद टी-शर्ट में डेनिम में देखा गया। जैसे ही केदारनाथ एक्ट्रेस अपनी कार में जगह से बाहर निकलीं, खो गए हम कहां स्टार अपने वाहन के आने का इंतजार कर रही थी।

2012 की फिल्म कॉकटेल

रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया था और इसे इम्तियाज अली ने लिखा था। जहां सैफ अली खान और दिनेश विजान ने फिल्म का निर्माण किया, वहीं अभिनेता ने दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी के साथ फिल्म का नेतृत्व किया। सपोर्टिंग रोल में डिंपल कपाड़िया, बोमन ईरानी और रणदीप हुडा नजर आए थे। कॉकटेल 13 जुलाई 2012 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई और व्यावसायिक रूप से सफल रही।

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

2019 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपने अभिनय की शुरुआत के बाद, अनन्या को पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां, लाइगर और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों में देखा गया। उन्होंने 2023 का अंत आने वाली ड्रामा फिल्म के साथ किया। खो गए हम कहां।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT