होम / Animal-Bobby Deol: एनिमल की सक्सेस देख बॉबी के छलके आंसू, देखें वीडियो

Animal-Bobby Deol: एनिमल की सक्सेस देख बॉबी के छलके आंसू, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 3, 2023, 12:28 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Animal-Bobby Deol, दिल्ली: रणबीर कपूर की एहम किरदार वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल आखिरकार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया है। अपनी रिलीज के केवल दो दिनों के अंदर, इसने वल्ड बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया हैं,और अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे बॉबी देओल ने अपने गहन और खतरनाक प्रदर्शन के लिए भी काफी तारीफे बटोरी है। काफी समय के बाद इस लैवल के प्यार, सपोर्ट और सफलता का अनुभव करते हुए,एक्टर ने हाल ही में खुद को भावनाओं से अभिभूत पाया।

एनिमल की सक्सेस से बॉबी देओल की छलके आंसू

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्टीड फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे बॉबी देओल को उनके किरदार के लिए काफी साहरा गया। एक समय अपने शुरुआती करियर में सनसनी बनकर उभरे बॉबी को काफी कठनाईयों का सामना करना पड़ा, लेकिन हाल के सालों में वह खूद को दोबारा खड़ा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एनिमल उसके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ प्रतीत होता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा रही है,इस बीच रेस 3 एक्टर को अपनी कार में बैठते समय भावुक होते देखा गया हैं, शायद वह इस नई सफलता से काफ खूश हैं। फिर भी, उन्होंने उस पल की भावनाओं के बीच मुस्कुराते हुए अपने फैंस को नज़रअंदाज़ नहीं किया।

एनिमल के बारे में

संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, एनिमल, कबीर सिंह की सफलता के बाद है। हिरो और विलेन के किरदार में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ, फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।। रश्मिका मंदाना, रणबीर की ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाती हैं, और अनिल कपूर उनके ऑन-स्क्रीन पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का प्रीमियर मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में हुआ, जिसमें विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख दिखाई दिए थे।

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने क्लास ऑफ 83, लव हॉस्टल और वेब सीरिज आश्रम जैसी हालिया रिलीज के लिए भी चर्चा बटोरी, एनिमल में अपने किरदार के बाद, वह तमिल फिल्म कनुवा और तेलुगु फिल्म औरंगजेब में भी दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT