होम / Animal: 'एनिमल' से Bobby Deol का हुआ रियल कमबैक, इस वजह से फिल्मी दुनिया में लौटे एक्टर

Animal: 'एनिमल' से Bobby Deol का हुआ रियल कमबैक, इस वजह से फिल्मी दुनिया में लौटे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2023, 4:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Bobby Deol On Comeback: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी में जितनी शानदार एक्टिंग रणबीर कपूर ने की है, ठीक उसी तरह बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपने अभिनय से समा बांध दिया है। ‘एनिमल’ में कम सीन होने के बावजूद बॉबी देओल ने अपने एक्सप्रेशन से हर किसी दिल जीत लिया है, जिसके चलते एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है। अब इसी बीच बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में कमबैक को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

इस वजह से फिल्मी दुनिया में लौटे बॉबी देओल

आपको बता दें कि 90 के दशक के सुपरस्टार के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें बॉबी देओल का नाम जरूर शामिल होगा। दमदार एक्टिंग के लिए बॉबी काफी जाने जाते हैं। लेकिन एक वक्त बॉबी देओल के करियर में ऐसा आया, जबकि उनका फिल्मी करियर खत्म होने की कगार पर रहा। लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से गायब रहने के बाद बॉबी देओल ने साल 2018 में सलमान खान की मूवी ‘रेस 3’ से कमबैक किया।

हालांकि, इससे उनको कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी, लेकिन ‘क्लास 83 और आश्रम’ जैसी वेब सीरीज से बॉबी देओल ने अपनी छाप छोड़ी। 2022 में बॉबी देओल ने मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, “मेरे बच्चे मुझसे ये पूछते थे कि पापा आप काम पर क्यों नहीं जाते हैं। मेरी वाइफ काम कर रही हैं, मैं घर पर क्यों रहता हूं। ये सवाल मेरे जहन में आते थे। मैंने सोचा की मैं अपने बच्चों को क्या जवाब दूंगा। फिर मैंने ये तय कर लिया कि मुझे अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण पेश करना है। इसके बाद मैंने मेहनत शुरू की और कमबैक की ठान ली।”

‘एनिमल’ से बॉबी देओल का रियल कमबैक

बेव सीरीज ‘आश्रम, क्लॉस 83 और फिल्म हाउसफुल 4 और लव हॉस्टल’ से बॉबी देओल ने अपनी शानदार एक्टिंग करते दिखे। लेकिन सही मायने में बॉबी देओल के कमबैक की चर्चा की जाए तो वो फिल्म ‘एनिमल’ है। हाल ही में आई फिल्म ‘एनिमल’ में विलेन अबरार के किरदार में बॉबी देओल ने बिना एक शब्द कहे दमखम दिखाया है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT