होम / Ashwatthama: बिग बजट माइथोलॉजिकल मूवी में Shahid Kapoor की हुई एंट्री, जाने कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Ashwatthama: बिग बजट माइथोलॉजिकल मूवी में Shahid Kapoor की हुई एंट्री, जाने कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2023, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor as Ashwatthama: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर एक बड़ी खबर हाथ लगी है। रिपोर्ट में बताया गया कि शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म में एक पौराणिक किरदार निभाने वाले हैं। शाहिद कपूर अपनी अगली माइथोलॉजिकल मूवी में अश्वथामा का किरदार निभाएंगे। इस बिग बजट बॉलीवुड मूवी को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाने वाला है। मूवी के निर्माता वाशु भगनानी और जैकी भगनानी हैं। मूवी में अश्वथामा के किरदार के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया है, जिन्होंने ये ऑफर स्वीकार कर लिया है। हालांकि, अभी तक इसका निर्माताओं ने आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

साल 2024 से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बिग बजट प्रोजेक्ट में एक्टर शाहिद कपूर की एंट्री हो चुकी है। इसके अलावा निर्माताओं ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी लॉक कर दी है। मूवी इस वक्त प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं। जबकि, इसकी शूटिंग अगले साल 2024, अगस्त महीने से शुरू होने का अनुमान है। बता दें कि ये कहानी द्रोणाचार्य के बेटे और महान क्षत्रिय अश्वथामा की है, जिसे भगवान शिव ने अमर होने का वरदान मिला था।

‘ये दर्शकों को ऐसा अनुभव देगी, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा’

इस बारे में एक करीबी सूत्र ने कहा, “वाशु भगनानी और जैकी भगनानी इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट को इस साल के शुरुआत से ही बना रहें हैं। इस मूवी को विजुएली अपीलिंग बनाने के लिए हैवी वीएफएक्स वर्क पर काम किया जाएगा। ये दर्शकों को ऐसा अनुभव देगी, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा। इसे ग्लोबल वीएफएक्स टीम से करवाया जाएगा। इस मूवी में भारतीय सिनेमा की दूसरी इंडस्ट्री से भी एक्टर्स की कास्टिंग होगी। शाहिद कपूर ने पहले ही इस फिल्म को साइन कर लिया है। और वो जल्दी ही मूवी के लिए इंटेंस वर्कआउट कर अश्वथामा के किरदार के अनुरुप अपनी बॉडी तैयार करेंगे।”

ठंडे बस्ते में गई आदित्य धर की ‘द इमोर्टल-अश्वथामा’

बता दें कि इसी कहानी पर इससे पहले ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर ने मूवी का ऐलान किया था। इस मूवी को विक्की कौशल के साथ बनाने वाले थे। लेकिन उसके बाद कोरोना काल के बाद ये मूवी ठप्प पड़ गई। कोरोना काल के बाद फिल्ममेकर्स ने इसे दोबारा रिवाइव करनी की कोशिश की लेकिन बजट की वजह से मूवी आगे नहीं बढ़ पाई। इस बीच आदित्य धर अपनी कहानी को लेकर कई मेकर्स के पास गए। लेकिन बजट की वजह से ये मूवी नहीं बन पाई। इस मूवी से विक्की कौशल को हटाने तक की खबर सामने आई थी। हालांकि, इसके बाद भी फिल्म अभी तक आगे नहीं बढ़ सकी है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT