होम / Thank You For Coming OTT Release: भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कहां देखें

Thank You For Coming OTT Release: भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' ओटीटी पर हुई रिलीज, जाने कहां देखें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thank You For Coming OTT Release: करण बूलानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। जो लोग अब तक सिनेमाघरों में ये फिल्म नहीं देख पाए तो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का मजा उठा सकते हैं। बता दें कि एक फेमस ओटीटी चैनल के इंस्टा पेज पर इसकी घोषणा की गई थी, जिसमें कहा गया था, “गेटकीपिंग खत्म हो गई है, अब समय आ गया है कि इन गर्लबॉस को हमारी स्क्रीन पर डांस करने दिया जाए।”

भूमि ने ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के बारे में कही थी ये बात

इससे पहले एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने नारीवादी कॉमेडी में अपनी भूमिका पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “टीवाईएफसी ताजी हवा की सांस की तरह था। स्क्रिप्ट भी बेहद व्यक्तिगत लगी और कनिका कपूर का चरित्र मेरे साथ गहराई से गूंजता है। महिलाओं को हर समय ‘सही’ होने का भार क्यों उठाना चाहिए? एक महिला के रूप में, मैं लगातार सीख रहीं हूं, सीख रहीं हूं और गलतियां कर रहीं हूं और यह पूरी तरह से ठीक है।”

इसके आगे भूमि पेडनेकर ने कहा, “हमें हर समय प्रधान और उचित होने की आवश्यकता नहीं है और हमारी खामियां ही हैं, जो हमें संतुलित बनाती हैं। फिल्म इस धारणा को तोड़ देती है कि शहरी, कुलीन महिलाओं के पास ‘सब कुछ है।’ हालांकि, उनका जीवन भी एक बड़ा, विशाल गड़बड़ हो सकता है, हालांकि एक अलग प्रकार का।”

भूमि पेडनेकर ने लड़कियों के पक्ष में कही ये बात

इसके साथ ही भूमि पेडनेकर ने ये भी बताया कि वह एक अच्छा चिक फ्लिक क्या मानती हैं। भूमि ने कहा, “एक अच्छा चिक फ्लिक क्या है (एक बेहतर शब्द की कमी के लिए)? एक अच्छी तरह से लिखा चिक फ्लिक आपको अपने बारे में सशक्त और अच्छा महसूस कराता है। मुझे नहीं लगता कि समस्या चिक फ्लिक वाक्यांश में निहित है, लेकिन आप उन सभी को ‘तुच्छ’ के रूप में लेबल नहीं कर सकते हैं। जब दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्मों को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा सकता है, तो आप पलटकर ‘ये क्या रोड ट्रिप पे जा रही है लड़कियां’ जैसा कुछ नहीं कह सकते, जब महिलाओं का एक समूह ऐसा ही करता है। यह अंतर्निहित पितृसत्ता कुछ ऐसी चीज है, जिसे हमें तोड़ने की कोशिश करनी चाहिए।”

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्टारकास्ट

इस फिल्म के बारे में बात करें तो ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में शहनाज गिल, डॉली सिंह, शिबानी बेदी, अनिल कपूर और कुशा कपिला मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। ये फिल्म दो महीने पहले 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT