होम / Animal Ranbir fees: रणबीर कपूर ने क्यों घटाई इस फिल्म के लिए 50 प्रतिशत से ज्यादा की फीस, जानें वजह

Animal Ranbir fees: रणबीर कपूर ने क्यों घटाई इस फिल्म के लिए 50 प्रतिशत से ज्यादा की फीस, जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : September 30, 2023, 4:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Animal Ranbir fees: रणबीर कपूर ने क्यों घटाई इस फिल्म के लिए  50 प्रतिशत से ज्यादा की फीस, जानें वजह

Ranbir Kapoor from Animal

India News (इंडिया न्यूज़),Animal Ranbir fees, दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर एक्टर रणबीर कपूर के जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फैंस अब इसे लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि उनका ये टीजर हर किसी को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन इस टीजर में अगर किसी ने लाइमलाइट चुराई है तो वो रणबीर नहीं, बल्कि बॉबी देओल हैं। जी हां, इस टीजर में बॉबी देओल के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसे दर्शकों से ज़बरदस्त प्यार भी मिला था। फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

एनिमल के लिए रणबीर ने घटाई फिस

बता दे की रणबीर कपूर अपनी हर फिल्म का लगभग 70 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। खबर हैं कि एक्टर ने फिल्म एनिमल में भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा के निर्माताओं का समर्थन करने के लिए, अपनी अभिनय फीस में 50 प्रतिशत से ज्यादा की कटौती की थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर एनिमल के लिए 30 – 35 करोड़ रुपये की अग्रिम फीस ले रहे हैं। अभिनेता द्वारा कम की गई फीस की राशि उनके गैंगस्टर-ड्रामा के प्रोडक्शन वैल्यू को बेहतर बनाने पर खर्च की गई है। अगर फिल्म पर पैसा बनता है तो रणबीर कपूर का मुनाफे में हिस्सा होगा, जिसकी इस समय काफी संभावना दिख रही है।

रणबीर कपूर का ट्रैक रिकॉर्ड

स्टार-अभिनेताओं की आने वाली पिढ़ी में रणबीर कपूर सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक हैं। महामारी के बाद उनका नाटकीय ट्रैक रिकॉर्ड काफी मिक्स रहा हैं। फिल्म शमशेरा दर्शकों को खुश करने में असफल रही, तो वही ब्रह्मास्त्र ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और तू झूठी मैं मक्कार भी अच्छा कारोबार करने में सफल रही। एनिमल को न केवल महामारी के बाद अभिनेता की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म बनने की जरूरत है, बल्कि सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म भी बनने की जरूरत है। अब समय आ गया है कि रणबीर कपूर एक ऐसी हिट फिल्म दें जो उनकी वास्तविक एक्टिंग स्किल को उजागर करें

एनिमल के बारे में

फिल्म के टीज़र में खून में एक पिता-पुत्र के गहरे रिश्ते की एक झलक को दिखाया गया हैं। टीज़र में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने अपने किरदारों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं। इसके अलावा, फिल्म में अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सौरभ सचदेवा सहित कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT