होम / Jacqueline- Jean-Claude Van Damme- हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ नजर आई जैकलीन फर्नांडीज, बॅालीवुड के इन सितारों ने दी बधाई

Jacqueline- Jean-Claude Van Damme- हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ नजर आई जैकलीन फर्नांडीज, बॅालीवुड के इन सितारों ने दी बधाई

Babli • LAST UPDATED : September 30, 2023, 3:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Jacqueline- Jean-Claude Van Damme , दिल्ली: अपनी खूबसूरती, प्रतिभा और कड़ी मेहनत के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने किक, मर्डर 2, रेस 3, रॉय जैसी कई फिल्मों से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। हमेशा अपनी खूबसूरती से मोहित करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में हॉलीवुड के गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज़ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद से ही एक्ट्र्रेस बीते दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं। अब, कुछ समय पहले, फर्नांडीज ने इटली के एक्शन सुपरस्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ भी एक तस्वीर शेयर कि हैं।

हॉलीवुड स्टार के साथ फोटो शेयर की तस्वीर

कुछ समय पहले हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम ने इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक पोस्ट शेयर कि थी। अभिनेत्री के साथ ये तस्वीर शेयर करते हुए, डेम ने इसे कैप्शन दिया, “इटली में मौज-मस्ती कर रहा हूं, अनुमान लगाएं #छुट्टियां #फैशन #मस्ती।” तस्वीर में जैकलीन को डेम के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने सफेद टॉप और सफेद पैंट पहनी थी और उन्हें नीले ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। और, डेम ने इस फोटो के लिए क्लासिक लुक चुना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jean-Claude Van Damme (@jcvd)

वरुण धवन औऱ सोनू सूद ने दी बधाई

तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए, वरुण धवन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “लीजेंड, मैं वैन डैम जैकी के बारे में बात कर रहा हूं।” इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “बधाई हो @jacquelinefernandez, आप हमेशा नई ऊंचाइयों को छू रही हैं और सीमाओं को तोड़ रहे हैं।” अभिनेता सोनू सूद ने भी जैकी को प्यार जताते हुए कहा कि यह खबर ‘शानदार’ है।

jacqueline (3)

जैकलीन फर्नांडीज वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो जैकलीन जिन्होंने अटैक, राम सेतु, सर्कस, बच्चन पांडे जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है, अब एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म वेलकम 3 के लिए तैयारी कर रही हैं। यह वेलकम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है। फिल्म की स्टार कास्ट में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी हैं। इस बीच, वेलकम 3 20 दिसंबर 2024 को रिलीज़ होगी।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT