होम / Animal song OUT: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना ने इस रोमांटिक ट्रैक में दिखाई अपनी कैमिस्ट्री

Animal song OUT: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना ने इस रोमांटिक ट्रैक में दिखाई अपनी कैमिस्ट्री

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 11:09 am IST
ADVERTISEMENT
Animal song OUT: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना ने इस रोमांटिक ट्रैक में दिखाई अपनी कैमिस्ट्री

Animal song OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Animal song OUT, दिल्ली: रणबीर कपूर एक्शन ड्रामा फिल्म एनिमल से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म में पिता और बेटे का जहरीला रिश्ता दिखाया गया है। हालाँकि, उनके चरित्र का एक सॉफ्ट साइड भी है जो हाल ही में रिलीज़ हुए रोमांटिक ट्रैक में साफ नजर आ रहा हैं।

एनिमल सॉग ‘हुआ मैं’ रिलीज

आज, 11 अक्टूबर को, एनिमल के मेकर्स ने इसका मोस्ट अवेटिड रोमांटिक ट्रैक ‘हुआ मैं’ रिलीज़ किया हैं। लगभग दो मिनट और 45 सेकंड लंबे इस गाने में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना से लेकर परिवार के सदस्यों तक सब दिखाई दिए हैं । इस गाने में रणबीर और रश्मिका के बीच एक किस दिखाई गई हैं । बाद में, वे शादी कर लेते हैं और प्राइवेट प्लेन उड़ाते हैं। एक सीन में रणबीर का किरदार रश्मिका को विमान उड़ाना सिखाते दिखाया गया है। पूरे गाने के दौरान, जोड़े में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और जुनून झलकता दिखाया है। फिल्म के इस गाने ‘हुआ मैं’ को राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाया है और Jam8 ने कम्पोस किया है। गाने के बोल मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखे गए हैं।

एनिमल के बारे में

संदीप वांगा रेड्डी द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय हैं। यह एक पिता-पुत्र की जोड़ी की कहानी है जो अंडरवर्ल्ड के बीच एक-दूसरे के साथ एक संबंध साझा करते हैं। एनिमल को पहले 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। यह फिल्म अब 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Animal New Poster

फिल्म में अनिल कपूर का रोल

फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच, रश्मिका मंदाना फिल्म में रणबीर की प्रेमिका गीतांजलि के रूप में नजर आएंगी। बॉबी देओल एनिमल में एक दुर्जेय प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल का समर्थन किया है। यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर लेजाने वाली है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, एनिमल इस साल 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

 

ये भी पढ़े- 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT