होम / Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस -IndiaNews

Ankita Lokhande ने Alia Bhatt की साड़ी को किया कॉपी, उनके लुक की तुलना करने पर पैप्स पर भड़क उठी एक्ट्रेस -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 6:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande Copies Alia Bhatt Saree: टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने आकर्षक लुक से फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री ने रियलिटी शो, लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में भाग लिया है, जो सामान्य कुकिंग शो का एक नया रूप है। अभिनेत्री को शूटिंग लोकेशन पर देखा गया, और यह उनका लुक था, जिसने कई लोगों को उनकी तुलना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से करने पर मजबूर कर दिया। यह सब तब हुआ, जब अंकिता लोखंडे ने आलिया भट्ट जैसी ही साड़ी पहनी, जो उन्होंने अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के दौरान पहनी थी।

अंकिता लोखंडे ने आलिया भट्ट की साड़ी की नकल

आपको बता दें कि आज यानी 11 जून, 2024 को अंकिता को उनके शूटिंग लोकेशन पर देखा गया। एक्ट्रेस एक रंगीन पेस्टल-टोन्ड जॉर्जेट साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग पेस्टल ब्लू-ह्यूड ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया। उनके लुक ने तुरंत फोटोग्राफरों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या यह आलिया भट्ट से प्रेरित है। सोशल मीडिया पर घूम रहे क्लिप में, पैपराज़ी ने अंकिता से पूछा कि क्या यह आलिया से प्रेरित है। जिस पर उन्होंने साफ इनकार कर दिया। एक अन्य पैपराज़ी ने उन्हें बताया कि वो आलिया से अधिक सुंदर लग रहीं हैं। इस पर अंकिता ने कहा, “खूबसूरती की कोई परिभाषा नहीं होती। खुशी रहना बस।”

Ankita Lokhande

Ishq Vishk Rebound का ट्रेलर जारी, दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप के बीच फंसे दिखे रोहित-पश्मीना-जिबरान और नायला- India News

Alia Bhatt

अंकिता लोखंडे ने कैटरीना कैफ के स्टाइल को किया कॉपी

यह पहली बार नहीं है, जब अंकिता किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लुक से प्रेरित हुई हों। इससे पहले 18 मार्च, 2024 को अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ एक अवॉर्ड्स नाइट में शामिल हुई थीं। अभिनेत्री ने रंगीन फेदर डिटेलिंग और जालीदार स्कर्ट के साथ एक आकर्षक ब्लैक ड्रेस पहनी थी। अंकिता ने स्टेटमेंट एक्सेसरीज पहने थे और अपने लुक को सूक्ष्म रखा। मेकअप की बात करें तो उन्होंने हाइलाइट किए हुए गाल, मुलायम आंखें और डिफीड ब्रो को चुना। उनके घुंघराले बालों ने उनके लुक को पूरा किया।

Ankita Lokhande

 

आखिरकार Sonakshi Sinha के भाई लव ने ज़हीर इकबाल संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली ये बात – India News

Katrina Kaif

हालांकि, स्व-प्रशंसित फैशन समीक्षक, डाइट सब्या के आईजी पेज ने उन्हें बुलाया और खुलासा किया कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पहली बार 2022 में यह लुक अपनाया था। उन्होंने कहा कि इसे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट, अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था और ओह बॉय, जिस पल हमने कैटरीना को देखा, उसने निश्चित रूप से ड्रेस को कैरी किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu Kashmir: आतंकी हमलों के बीच एक्शन मोड में BSF, जम्मू में 2,500 से अधिक जवान दुश्मनों को धूल चटाने को तैयार
शुभमन गिल के हाथ में जाएगी टीम इंडिया के कप्तानी की कमान? कोच ने जताया भरोसा
शनि वक्री होकर इन राशियों पर डालेंगे प्रभाव, इस तरह का फल देकर करेंगे कृपा
दिल्ली में हुई डरावनी घटना पर Tillotama Shome ने तोड़ी चुप्पी, बोली- उसने पैंट की जिप खोली और…
‘दूसरे CM को 20 मिनट और मुझे सिर्फ 5 मिनट बोलने दिया गया’, NITI Aayog की बैठक से क्यों आग बबूला हो कर बाहर निकलीं ममता बनर्जी
Agniveers Job Quota: अग्निवीरों को इन पांच राज्यों ने दिया गुड न्यूज, आरक्षण का ऐलान, जानें और क्या है खास
लोकल ट्रेन में लड़की ने दिखाएं अपने लटके झटके, बेशर्मी से करती रही डांस
ADVERTISEMENT