होम / Anshula Kapoor ने ब्वॉयफ्रेंड Rohan Thakkar को किया बर्थडे विश, रोमांटिक होते आए नजर

Anshula Kapoor ने ब्वॉयफ्रेंड Rohan Thakkar को किया बर्थडे विश, रोमांटिक होते आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 5:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anshula Kapoor Wished Birthday To Boyfriend Rohan Thakkar: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन और बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले की फिल्म इंडस्ट्री में न हो, लेकिन वो अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर की बहन एक खास वजह से चर्चा में आई है। सोशल मीडिया पर अंशुला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

अंशुला कपूर ने ब्वॉयफ्रेंड किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर पिछले काफी समय से रोहन ठक्कर को डेट कर रहीं हैं। शुरुआत में इस कपल ने अपने रिश्ते को काफी छुपाने की कोशिश की थी, लेकिन बाद ये खबर सबके सामने आ गई।

अब इस बीच अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर के बर्थडे पर रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में रोहन और अंशुला एक-दूसरे को किस करते भी नजर आ रहें हैं।

अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग शेयर किया वीडियो

अंशुला कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रोहन संग पूरी 10 फोटोज शेयर की हैं। हर फोटो में ये कपल अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहा है।

इन फोटोज को शेयर करने के साथ अंशुला कपूर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे मुस्कुराने की सबसे बड़ी वजह को जन्मदिन मुबारक हो। मुझे हर दिन प्यार का एहसास कराने के लिए धन्यवाद। मेरे अच्छे दिनों को अद्भुत दिनों में बदलने के लिए धन्यवाद। वादा करो कि मुझे सबसे घटिया चुटकुलों पर भी हमेशा ऐसे ही हंसते रहोगे।”

कौन हैं रोहन ठक्कर

आपको बता दें, रोहन एक स्क्रीनराइटर हैं। रोहन ने बॉलीवुड फिल्मों में तो काम नहीं किया है, लेकिन वो कुछ भाषाओं में स्क्रीनराइटर के तौर पर प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं।

खबरों की माने तो बीते साल से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इनके रिश्ते से कपूर परिवार भी काफी खुश हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT