होम / Anupam Kher-Dhanteras: अनुपम खेर ने धनतेरस पर फैंस को दी शुभकामनाएं, शेयर की पोस्ट

Anupam Kher-Dhanteras: अनुपम खेर ने धनतेरस पर फैंस को दी शुभकामनाएं, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 10, 2023, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher-Dhanteras, दिल्ली: धनतेरस के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक विशेष शुभकामनाएं साझा कीं। इंस्टाग्राम पर द कश्मीर फाइल्स अभिनेता ने एक एनिमेटेड वीडियो के साथ शुभकामनाएं दीं, जिसमें लिखा था, “आपको धनतेरस की शुभकामनाएं।” उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आप सभी को धनतेरस की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं! #HappyDhanteras।” जैसे ही एक्टर ने पोस्ट साझा की यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, “हार्दिक शुभकामनाए” तो वहीं दुसरे ने लिखा, “हैप्पी धनतेरस”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

क्या हैं धनतेरस ?

धनतेरस सिद्धि विनायक, भगवान गणेश का दूसरा नाम, धन की देवी महालक्ष्मी और धन और समृद्धि के देवता कुबेर की पूजा करने के लिए समर्पित है। ये दिन नई खरीदारी करने के लिए यह एक शुभ दिन माना जाता है। धन्वंतरि, जिनकी पूजा धनतेरस के अवसर पर भी की जाती है, को आयुर्वेद का देवता माना जाता है, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने मानव जाति को बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए चिकित्सा पद्धति की शिक्षा दी थी।

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, खेर ने अपनी आगामी फिल्म विजय 69 की शूटिंग पूरी कर ली है। अनुपम खेर विजय 69 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। उनके कंधे में चोट लग गई और उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करके अपने फैंस को इसकी जानकारी दी, जिसमें उनका घायल दाहिना हाथ है। वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, विजय 69 एक उम्रदराज़ व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेगा, जिसका किरदार खेर ने निभाया है, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT