होम / Anupam Kher Tweet: अनुपम खेर ने कि जवान की तारीफ, कहा मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी!

Anupam Kher Tweet: अनुपम खेर ने कि जवान की तारीफ, कहा मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी!

Simran Singh • LAST UPDATED : September 12, 2023, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher Tweetदिल्लीशाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाती ही जा रही है। फिल्म को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हर कोई बस इसकी तारीफ कर रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टारों में अर्जुन रामपाल, मलाइका अरोड़ा, कियारा आडवाणी समित कई साल सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फिल्म की तारीफ की है। अब इस लिस्ट में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएगें में शाहरुख खान के साथ नजर आए अनुपम खेर ने भी पोस्ट शेयर की है। अनुपम खेर ने थिएटर में जवान देखी और अब वह इसकी तारीफ करते रुक नहीं रहे हैं।

फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान ने देश में 300 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 500 करोड़ तक कमा चुकी है। फिल्म में कई तरह के रिकार्ड्स को तोड़ दिया है और अब अनुपम खेर ने भी फिल्म को देख उसकी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह अभी सिनेमाघर से सीटिंया मार कर आए हैं।

अनुपम खेर ने की जवान की तारीफ

बता दे की अनुपम खेर में शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे प्यारे शाहरुख़! अभी अभी अमृतसर में ऑडियंस के साथ आपकी फ़िल्म “जवान” देख कर निकला हूँ। लुत्फ़ आ गया एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉरमेंस बहुत ही उम्दा है। एक दो जगह तो मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी! फिल्म में हर कोई बहुत पसंद आया। पूरी टीम को खासकर डायरेक्टर/राइटर एटली कुमार को बधाई। मुंबई वापस आकर गले लगा के ज़रूर बोलूँगा- ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!!”

इस फिल्म में किया है साथ काम

बता दे कि शाहरुख खान और अनुपम खेर ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में साथ काम किया है। यह फिल्म शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म थी। वही दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आज भी थिएटर में लगी हुई है। इस फिल्म में अनुपम खेर ने शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाया था और बाप बेटे के रिश्ते की खूबसूरती को दिखाया था।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
Vastu Tips: पर्स में इन चीजों के रखने से जीवन में कभी नहीं होती धन की कमी, मां लक्ष्मी की होती है कृपा -Indianews
Breast Tax: स्तन ढकने के लिए देना पड़ता था टैक्स, यह कहानी कर देगी आपके रोंगटे खड़े-Indianews
ADVERTISEMENT